27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

MP: मध्य प्रदेश में कितने लीटर चल पाएगी राहुल की यात्रा, गृहमंत्नी नरोतत्म मिश्रा ने कसा तंज

वेबवार्ता: मध्य प्रदेश (MP News) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि देखना होगा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo yatra) मध्य प्रदेश में कितने ‘लीटर’ चल पाती है।

संवाददाताओं से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि देखना होगा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में कितने लीटर चल पाती है। उनका भाषण अक्सर हास्य व्यंग्य में ही तब्दील हो जाता है।

दरअसल राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे आटे की कीमत 22 रुपये लीटर बताते हुए सुनाई दे रहे हैं, हालांकि इसके बाद वो तुरंत अपनी चूक सुधारते हुए किलो भी बोलते हैं। यह वीडियो रविवार को राहुल गांधी के दिल्ली में कांग्रेस के महंगाई के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान दिये गये संबोधन का बताया जा रहा है। नरोत्तम मिश्रा इसी बयान पर प्रतक्रियिा दे रहे थे।

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ‘कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ में बदल गई है। उनके आज गुजरात दौरे से पहले गुजरात युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है।

https://www.kooapp.com/koo/drnarottammisra/d55e1ac0-0d3d-4509-8046-74913f5308a0

बता दें कि दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ ‘हल्लाबोल रैली’ रविवार को की थी। इस मौके पर कांग्रेस के लगभग सभी वरिष्ठ नेता रामलीला मैदान में पहुंचे थे। राहुल गांधी ने रैली में सीधा प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हुए कहा था कि वह देश में घृणा फैला रहे हैं। इससे हमारे देश के दुश्मनों को फायदा होगा।

उन्होंने कहा था कि भाजपा और आरएसएस मिलकर देश में डर और घृणा का माहौल बना रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि जो भी मोदी के खिलाफ बोलता है उसे 55 घंटे के लिए ईडी ऑफिस में बैठना पड़ता है। लेकिन मैं प्रधानमंत्री जी को बताना चाहता हूं कि मुझे ईडी से डर नहीं लगता।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles