एमएलसी दिनेश गोयल ने जरूरतमंदों को बांटा सूखा राशन, सैनिटाइजर, मास्क, दवाई

गाजियाबाद, 30 मई (वेबवार्ता)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के सफलतापूर्वक 7 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी एवं आरकेजीआईटी के चेयरमैन दिनेश गोयल ने रविवार को  गाजियाबाद जिला एवं महानगर की टीम के साथ सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत गांवों में जाकर गरीब व जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन, सैनिटाइजर, मास्क, दवाई एवं साबुन का वितरण किया। उन्होंने गांववासियों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन के लगवाने और साफ सफाई के लिए जागरूक किया। गोयल ने ग्रामवासियों से घर घर जाकर जनसंवाद किया।

श्री गोयल ने कहा कि कोरोना की वजह से जिन बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया, उन्हें निःशुल्क शिक्षा एवं उनके स्वास्थ्य बीमा का खर्चा प्रधानमंत्री केयर फंड द्वारा उठाया जाएगा और 18 वर्ष का होने पर उन्हें प्रति माह आर्थिक मदद, 23 वर्ष का होने पर 10 लाख रुपए दिए जाएंगे। इसके अलावा 18 साल की उम्र तक 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा एवं मुफ़्त शिक्षा भी दी जायेगी। ऐसे कल्याणकरी निर्णय सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों की सहायता के लिए यह निर्णय भारत के भविष्य को मजबूती देने वाले हैं। यह बच्चें हमारा परिवार और हमारी जिम्मेदारी है। हम हर कदम पर इनके साथ रहेंगे।  उन्होंने कहा कि दूरदर्शी व निर्णायक नेतृत्व में भारत ऐसे ही निरंतर प्रगतिशील रहेगा।

दिनेश गोयल ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन, जन धन खाते, घर घर बिजली, गांव गांव उज्ज्वला गैस, किसान सम्मान निधि, तीन तलाक समाप्त करना, धारा 370 हटाना, सीएए, इसके अलावा सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, डोकलाम में चीन व पाकिस्तान को को जवाब जैसे सभी साहसिक निर्णय मोदी जैसा दृढ़ निश्चय लेने वाला व्यक्ति ही ले सकता है। श्री गोयल ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से निपटने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की जितनी प्रशंसा की जाये कम है।