‘कांग्रेस की सरकार गिराकर कैसा लगा’, लड़की के सवाल पर सिंधिया समर्थक मंत्री बंधी घिग्घी

New Delhi: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट (Minister Tulsi Silawat) से एक लड़की सवाल पूछती है। सवाल पर मंत्री जी की घिग्गी बंध जाती है, उनके पास कोई जवाब नहीं होता है।

लड़की कई सवाल पूछती है, मगर वह किसी का जवाब नहीं देते हैं। इसके बाद कार्यक्रम के आयोजकों ने लड़की को सवाल पूछने से मना किया। वायरल वीडियो इंदौर का है, जहां तुलसी सिलावट (Minister Tulsi Silawat) एक सोसायटी में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

दरअसल, इंदौर के वार्ड क्रमांक 36 स्थित स्पेस पार्क में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का रहवासियों के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित था। इस दौरान एक लड़की ने उनसे पूछा की ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कि पहले कांग्रेस में थे, उस वक्त वह ट्वीट कर कहते थे कि किसानों का कर्जा माफ हो गया है। बीजेपी में आने के बाद वह कह रहे हैं कि किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है।

असहज हो गए मंत्री

लड़की का सवाल सुन कर मंत्री तुलसी सिलावट असहज हो गए। लड़की सवाल पूछते हुए, खुद ही वीडियो भी बना रही थी। सवाल पूछने वाली लड़की का नाम उपासना शर्मा है। मंत्री उसके सवालों का कोई जवाब नहीं दे पाए। उसके बाद आयोजकों ने उसे रोका, तो लड़की बोली कि मैं भी वोटर थी, ऐसे में सवाल पूछना मेरा हक है। लड़की ने सवाल पूछते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।

सरकार गिराकर कैसा लगा

मंत्री से लड़की ने 2 सवाल पूछी है। पहले सवाल में लड़की पूछती है कि आपको कांग्रेस की सरकार गिराकर और बीजेपी में आकर कैसा लग रहा है। आप लोगों ने अच्छी भली सरकार को गिरा दी है, जो अच्छा काम कर रही थी। इस पर तुलसी सिलावट कहते हैं कि अच्छा महसूस हो रहा है, तभी तो सरकार गिराई है।

वहीं, लड़की ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि मैंने जब उनसे सवाल किया तो वह यहीं बोले कि टाइगर जिंदा है। मैं कहती हूं कि टाइगर जिंदा तो है लेकिन उसका जमीर मर गया है। अब लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एमपी कांग्रेस ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *