28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

बिजली और गायों की समस्या को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अशोक कुमार मैथिल
कलान,शाहजहांपुर
आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष शाहजहांपुर के नेतृत्व में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बिजली और गायों की समस्या को लेकर दो सूत्रीय ज्ञापन पत्र तहसीलदार को सौंपा। महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष ने कथित तौर पर स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में गड़वड़ी मिलने पर उनके विरुद्ध मोर्चा खोलने की चेतावनी दी है।
शनिवार को आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष तारा यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता तहसील प्रांगण में एकत्र होकर नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय कलान पहुंचे। जहां उन्होंने तहसीलदार दुर्गेश कुमार को दो सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन पत्र सौंपा। ज्ञापन में कहा कि कलान तहसील में लगभग डेढ़ महीने से बहुत ही बिजली की लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। पानी भी पीने को नहीं मिलता है । और जब भी लाइट आती है तभी लाइट को डायवर्ट कर दी जाती है। पानी भी नहीं भर पाता है। यही समस्या ग्रामीणों में भी बनी है । नलकूपो पर भी लाइट ठीक नहीं जाती है। धान सारा सुख रहा है सारी फसलें सूख रही है। वहीं तहसील में कोई गौशाला नहीं बनी है। गायों का बहुत भारी प्रकोप है। किसान आदमी पूरी रात व पूरे दिन सो नहीं पाता है। इसलिए किसान बीमार पड़ रहा है।
उन्होंने मांग की है कि गायों की बहुत ही बड़ी समस्या है गांव-गांव गौशाला बनवाई जाए और गौशाला में कम से कम प्रत्येक गौशाला मे दो आदमी नियुक्त किए जाए। जो गायों की देखभाल खाना पानी की व्यवस्था कर सकें । अगर गौशाला कहीं बनी है तो उसकी जानकारी दी जाए। वहां पर कौन नियुक्त किया गया उसका मोबाइल नंबर दिया जाए। तारा यादव ने कथित तौर पर स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में गड़बड़ी मिलने पर उनके विरुद्ध मोर्चा खोलने की चेतावनी दी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles