23.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022

उमंग सिंघार ने दिया पुलिस को आवेदन, ब्लेकमेल और मानसिक रूप से कर रही हैं प्रताड़ित

वेब वार्ता, भोपाल. कांग्रेस नेता उमंग सिंघार के खिलाफ 38 वर्षीय महिला ने नौगांव थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने खुद को उमंग सिंगार की पत्नी बताया है और इस मामले की जांच करने पुलिस भोपाल स्थित उमंग सिंघार के घर गई थी जहां पर पुलिस को नहीं मिले और पुलिस ने पंचनामा बनाकर कार्रवाई की।

उमंग सिंघार ने दिया पुलिस को आवेदन

उमंग सिंघार का एक आवेदन पुलिस को मिला है जिसमें कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने लिखा है कि उनका विवाह 16 अप्रैल 2022 प्रतिभा से हुआ था और वह मुझे ब्लेकमेल कर रही है।

मुझे धमकी दी है कि उसे दस करोड़ रुपए दो वर्ना मैं तुम्हारा कॅरियर खत्म कर दूंगी और झूठे केस में तुम को फंसा दूंगी। मैं मानसिक रूप से बहुत परेशान हूं और मैंने अनेकों बार प्रतिभा से बात करने का प्रयास किया मगर वह मुझे गालियां देती है और मुझे प्रताड़ित करती हैं। अत: उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की कृपा करें।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक के खिलाफ एक महिला ने धार जिले के नौगांव थाने में दुष्कर्म और मारपीट की शिकायत की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

धार पुलिस ने इन सभी आरोपों के आधार पर MLA Umang Singhar के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। महिला जबलपुर की है और उसने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उमंग सिंघार से एक सार्वजनिक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी। दोनों पर फोन पर बातें होने लगी। सिंघार ने शादी का वादा किया था।

The post उमंग सिंघार ने दिया पुलिस को आवेदन, ब्लेकमेल और मानसिक रूप से कर रही हैं प्रताड़ित appeared first on वेब वार्ता.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles