16.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

Bhopal News: चौबीस घंटे में दो युवकों ने की तालाब में कूदकर खुदकुशी

भोपाल (वेब वार्ता)। नगर निगम के गोताखोरों ने बड़े तालाब के अलग-अलग स्‍थानों से मंगलवार को दो युवकों के शव बरामद किए। दोनों ने 24 घंटे के अंदर तालाब में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण खुदकुशी की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

इनमें से एक युवक का शव करबला घाट के पास लगे सीसीटीवी के फुटेज से मिले सुराग के बाद तालाब से निकाला गया। सोमवार को घर से काम पर जाने का कहकर लापता हुए युवक का शव मंगलवार शाम को बड़े तालाब के करबला घाट के पास से बरामद हुआ। स्वजन उसे तलाश कर रहे थे। इस दौरान करबला के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज में वह तालाब में छलांग लगाता दिखा। इसके बाद गोताखोरों ने उसका शव बाहर निकाला।

कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि फूटा मकबरा निवासी अमन पुत्र भूरा खान कोहेफिजा में एक फर्म में काम करता था। सोमवार को वह घर में बिना किसी को कुछ बताए कहीं चला गया था। वह अपना मोबाइल फोन भी घर पर ही छोड़ गया था। काफी तलाश करने के बाद भी अमन का पता नहीं चला तो स्वजन ने सोमवार को कोहेफिजा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करार्इ थी। साथ ही आशंका के आधार पर बड़े तालाब में तलाश करवाने को बोला था। पुलिस ने मंगलवार को करबला घाट के पास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक किए तो सोमवार को 3:41 बजे अमन तालाब की छलांग लगाता हुआ दिखा। इस आधार पर गोताखोरों से तलाश करवार्इ गर्इ। शाम करीब चार बजे अमन का शव बरामद हो गया। तलाशी में उसके पास से कोर्इ सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उधर तलैया थानांतर्गत राजा भोज सेतु के पास मंगलवार दोपहर को गोताखोर शेख आसिफ, अर्जुन और रामपाल गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें तालाब में एक युवक का शव दिखा। उसे पानी से बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान सिंधु भवन के पास दुर्गा नगर में रहने वाले राजकुमार के रूप में हुई। तलैया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles