15.1 C
New Delhi
Sunday, November 27, 2022

BJYM के प्रदेश पदाधिकारियों ने लिया संकल्प, हर बूथ पर दिखाएंगे यूथ की ताकत

वेब वार्ता, भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव बहुत करीब आ चुके हैं और प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले हर बूथ पर यूथ की ताकत दिखाने का संकल्प भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारियों को दिलाया जा रहा है। युवाओं की इस टीम को नई ऊर्जा के साथ काम करने के लिए पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रोत्साहित किया।

उधर प्रदेश स्तर के प्रशिक्षण के बाद भाजपा मीडिया टीम का संभाग स्तर प्रशिक्षण वर्ग शुरू हो गया है। इसकी शुरुआत शारदा मां की नगरी मैहर से हुई है जहां रीवा व शहडोल संभाग के जिलों की मीडिया टीम का प्रशिक्षण वर्ग हो रहा है। एक सप्ताह पहले सिवनी में भाजयुमो का प्रशिक्षण वर्ग करने के बाद सोमवार को भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बीजेपी प्रदेश कार्यालय में हुई।

इस बैठक में आने वाले महीनों में भाजयुमो की भूमिका और कार्यक्रमों पर संवाद के साथ सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए युवा रणनीति पर व्याख्यान दिए गए। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

प्रदेश कार्यसमिति में 25 लाख पौधे रोपने को लेकर तैयार पुस्तिका का विमोचन भी किया जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान इस कार्यक्रम में शामिल होंगे और युवा टीम को उत्साहित करेंगे। दूसरी तरह सतना, रीवा के सांसदों व जिला अध्यक्षों की मौजूदगी में बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने मैहर में रीवा व शहडोल संभाग के जिलों की मीडिया टीम संबोधित किया। इस प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में विपक्ष की सरकार को बदनाम करने की रणनीति पर किए जाने वाले आक्रामक हमले को लेकर चर्चा की गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,122FollowersFollow

Latest Articles