MP News: खंडवा रेलवे स्टेशन पर दो युवकों के पास मिले 3 करोड़ 20 लाख, कांग्रेस ने जोड़ा उपचुनाव से कनेक्शन

हाइलाइट्स

  • ट्रेन में दो युवकों के पास मिली 3 करोड़ 20 लाख रुपये की रकम
  • सुरक्षा बलों ने चलती ट्रेन से युवकों को उतारा, खंडवा स्टेशन पर हुई कार्रवाई
  • कांग्रेस ने पैसों के उपचुनाव से संबंधित होने का जताया शक

खंडवा
मध्य प्रदेश में खंडवा के रेलवे स्टेशन से दो युवकों के पास से 3 करोड़ 20 लाख रुपये पकड़े जाने के बाद इसके चुनाव से कनेक्शन की चर्चा शुरू हो गई है। खंडवा लोकसभा सीट के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। कांग्रेस ने मामले की जांच की मांग करते हुए उपचुनाव में काले धन के इस्तेमाल की आशंका जताई है।

रविवार देर रात महानगरी एक्सप्रेस से बनारस से मुंबई जा रहे दो युवकों के पास यह राशि मिली। डीआरआई भोपाल व इंदौर टीम के सहयोग से रात लगभग पौने दो बजे जीआरपी खंडवा और आरपीएफ ने दोनों युवकों को पकड़ा। पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया के वे अपने मालिक को मुंबई में यह पैसे देने जा रहे थे, लेकिन कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा सके। इसके हवाला कारोबार से जुड़े होने की आशंका भी जताई जा रही है।

ट्रेन में भारी रकम होने की सूचना मिलने के बाद टीम इटारसी से ही युवकों का पीछा कर रही थी। जीआरपी व आरपीएफ खंडवा की टीम ने घेराबंदी कर उन्हें ट्रेन से उतारा। कार्रवाई में तीन ट्रॉली बैग में दो-दो हजार रुपये के नोटों में यह राशि बरामद हुई। बताया जा रहा है कि इन युवकों के साथ एक महिला का भी रिजर्वेशन था, लेकिन वह ट्रेन में सवार नहीं हुई।

navbharat timesSagar News: विकास की बात करते-करते ठंडा-गरम…ये क्या बोल गए बीजेपी विधायक, चेहरा छुपाती नजर आईं महिलाएं
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सिंह सलूजा ने इस रकम के उपचुनाव से संबंधित होने की आशंका जताई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी इस चुनाव में काले धन का इस्तेमाल कर सकती है। इसलिए, इस मामले की पूरी तरह जांच होनी चाहिए।

Khargone Viral Video: गड़बड़ी की शिकायत पड़ी भारी, आरोपी ने जांच अधिकारियों के सामने ही धुन डाला