14.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

धनतेरस पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिका बहनों को विधायक आरिफ मसूद ने दिए उपहार

-अकबर खान-

भोपाल। विधायक आरिफ मसूद द्वारा आज 12 नम्बर मल्टी अंबेडकर भवन में धनतेरस के अवसर पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिका बहनों को उपहार में साड़ियॉ एवं नगद राशि के साथ आंगनवाड़ियों में मिलने वाले भोजन को संचयन करने हेतु स्टील कंटेनर वितरण किया। इस अवसर पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका सहित क्षेत्रीय महिलाएं उपस्थित हुईं।

IMG 20221022 WA0007विधायक आरिफ़ मसूद ने कहा कि इससे पूर्व में जब मैं आंगनवाड़ी में गया तो वहॉ मैने देखा कि बच्चों के लिए जो पोषण आहार आता है उसे संचय करने हेतु आंगनवाड़ियों में कंटेनर नहीं होने के कारण उसे बाल्टियों में रखा जाता है उस समय मैने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका बहनों से शीघ्र इस समस्या का समाधान करने का आशवासन दिया था उसी परीप्रेक्ष्य में आज धनतेरस के अवसर पर क्षेत्र की आंगनवाड़ियों कि कार्यकर्ताओं एवं सहाकिा बहनों को स्टील के कन्टेनर्स दिए।

आगे विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाएं केन्द्रों में बड़ी मेहनत करती हैं और उनकी ओर किसी का ध्यान नहीं जाता है किन परिस्तिथियों में और आर्थिक तंगी में भी वह अपना जीवन यापन करती हैं आज मुझे गर्व हो रहा है कि भाई के नाते उनको उपहार दूॅ मैने नगद राशि, उपहार के साथ-साथ पोषण आहार संचय हेतु स्टील कन्टेनर्स वितरण किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles