14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

Love Jihad In Indore: अरबाज बना अज्जू, इंस्टाग्राम पर की हिंदू युवती दोस्ती

Love Jihad News : वेब वार्ता, इंदौर. अरबाज खान को हिंदू युवती से आपत्तिजनक हरकतें करते हुए पकड़ा है। वह अज्जू बनकर युवतियों के करीब आता था। हिंदूवादियों का आरोप है कि अरबाज लव जिहाद का आरोपित है। उसे हिंदू युवतियों को जाल में फंसाने का प्रशिक्षण दिया गया था। संयोगितागंज थाना के सुपुर्द किया गया आरोपित को। हालांकि बदनामी के डर से युवती ने FIR से इन्कार कर दिया।

बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक खबर मिली थी कि रेडियो कालोनी स्थित ट्रेफिक गार्डन में युवक युवती आपत्तिजनक हरकतें कर रहे है। जिला संयोजक जितेंद्रसिंह जादौन, नितिन माहेश्वरी, बंटू श्राफ आदि वहां पहुंचे तो युवक ने भागने की कोशिश की। पकड़कर पूछताछ की तो कहा उसका नाम अज्जू है। ID कार्ड मांगने पर वह बहाने बनाने लगा। मोबाइल अनलाक कर फोटो देखे तो कई सारे फोटो मस्जिद और दरगाह के मिलें जिसमें अज्जू सफेद रंग की टोपी लगाए हुए था।

फोटो सामने आते ही आरोपित टूट गया और कहा उसका असली नाम अरबाज पुत्र शाहिद खान निवासी कन्नौद जिला देवास है। असलियत सामने आने पर युवती भी चौंक गई। उसने कहा कि वह अभी तक अज्जू समझकर मुलाकात करती थी। उसने भी भूल स्वीकारी और कहा कि यह बात परिवार को पता नहीं चलना चाहिए। युवती ने एफआइआर दर्ज करवाने से इन्कार कर दिया। शर्मा के मुताबिक आरोपित की मौके पर पिटाई की और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

लव जिहाद: छह दिन में पांचवें मुस्लिम युवक को पकड़ा

बजरंग दल का आरोप है कि शहर में लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए मुस्लिम युवक हिंदू युवतियों को निशाना बना रहे हैं। पिछले छह दिन में यह पांचवां केस सामने आया है। शनिवार को हिंदूवादियों ने नेहरु स्टेडियम से अखलाक उर्फ अर्जुन को पकड़ा था। इसके बाद राजेंद्र नगर स्थित रीजनल पार्क से आफताब खान, तुकोगंज से मोइन खान, हीरानगर में मोहम्मद नबील को पकड़ा था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles