25.1 C
New Delhi
Sunday, September 24, 2023

जिंदगी की जंग हार गई, विदिशा में बोरवेल से निकाली गई बच्ची की मौत

विदिशा, (वेब वार्ता)। मध्य प्रदेश के विदिशा के कजरी बरखेड़ा गांव में मंगलवार सुबह दुखद घटना घट गई. यहां बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची की आखिरकार मौत हो गई है. रेस्क्यू टीम द्वारा उसे बोरवेल से निकालकर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. बच्ची बोरवेल के अंदर 13 फीट की गहराई पर फंसी हुई थी. प्रशासन को जैसी ही इस बारे में सूचना मिली रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया और बच्ची पर पैनी नजर रखी जा रही थी.

मंगलवार शाम तक रेस्क्यू ऑपरेशन टीम को सफलता मिली है, हालांकि बच्ची को बोरवेल से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई. सीएमएचओ डॉ. योगेश तिवारी ने कहा कि विदिशा में बोरवेल में गिरी ढाई वर्षीय बच्ची की मृत्यु हो गई है. वहीं विदिशा के एसपी दीपक शुक्ला ने कहा कि आज हमारी प्राथमिकता बच्ची को रेस्क्यू करना और उसे बाहर निकालना था. मामले में जांच की जाएगी और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

कैसे हुए हादसा?

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में घर के आंगन में खेल रही एक ढाई वर्षीय बच्ची आंगन में ही बने बोरवेल के गड्ढे में गिर गई थी. जानकारी के अनुसार, विदिशा के सिरोंज तहसील ग्राम कंजरयाई थाना पथरिता में इंदर सिंह अहिरवार की ढाई वर्षीय बालिका अस्मिता अहिरवार घर के आंगन में स्थित खुले बोर के गड्ढे में मंगलवार सुबह 10 बजे करीब गिर गई थी. बता दें कि खुले बोरवेल में हो रहे हादसों को देखते हुए सीएम शिवराज ने पहले ही कड़ा रुख अख्तियार किया था. उन्होंने खुले बोरों को बंद कराने के निर्देश दिए थे. उसके बाद प्रशासन द्वारा बोर बंद कराए जा रहे हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,146FollowersFollow

Latest Articles