13.1 C
New Delhi
Monday, November 28, 2022

भोपाल में चाकू चलाने वाले बाउंसर ने दफ्तर के कर्मचारियों को धमकाया, थाने में मांगी माफी

-अकबर खान-

भोपाल, 07 अक्टूबर (वेब वार्ता)। यहां एक बीयर बार में बाउंसर का काम करने वाला एक व्यक्ति शुक्रवार को एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुस गया और वहां मौजूद लोगों को चाकू दिखाकर आतंकित कर दिया और दावा किया कि उसने सात हत्याएं की हैं। घटना हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास हुई। पुलिस के मौके पर पहुंचने और बाउंसर को गिरफ्तार करने से पहले एक घंटे तक करीब 30 लोगों को बंधक बनाकर रखा गया। युवक की पहचान शुभम ठाकुर उर्फ बादशाह के रूप में हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अवधपुरी निवासी शीवेंद्र सिंह बघेल महिंद्रा फाइनेंस में डिविजनल मैनेजर हैं। उन्होंने बताया, हबीबगंज रेलवे स्टेशन के सामने करतार बिल्डिंग में अभी महिंद्रा फाइनेंस का ऑफिस संचालित हो रहा है। अब इसे आशिमा माल के पास शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

शुक्रवार सुबह 11 बजे ऑफिस का स्टाफ शिफ्टिंग में जुटा था। तभी उस बिल्डिंग के मालिक के बीयर बार (जैकपॉट) का बाउंसर शुभम उर्फ बादशाह ठाकुर वहां पहुंचा। वह चाकू लहराते हुए गेट के सामने खड़ा हो गया। जब मैंने उसे समझाने का प्रयास किया तो वो मुझे धमकाते हुए कहने लगा कि तुम लोग ऑफिस शिफ्ट नहीं कर सकते। उसने ऑफिस का गेट बाहर से बंद कर दिया। फिर वह चाकू लहराते हुए कहने लगा कि बिल्डिंग खाली की तो सब को खल्लास कर दूंगा।

बार भी बिल्डिंग मालिक का ही

आरोपी ने मुझे धमकाते हुए कहा कि मैं ठाकुर हूं। इस पर मैंने कहा कि मैं भी ठाकुर हूं। इसके बाद उसने किसी को फोन लगाया। वह बोल रहा था-दादा मैटर हो गया है। लड़के भेजो। लड़के पहुंचते इससे पहले पुलिस पहुंच गई। जिस बिल्डिंग में ऑफिस संचालित है। उसमें जैकपॉट नाम से बीयर बॉर भी चल रहा है। बॉर भी बिल्डिंग मालिक का ही है। इसमें आरोपी बाउंसर है। सप्ताहभर से तीन-चार बाउंसर ऑफिस में बैठ जाते थे। वह ऑफिस खाली करने से रोक रहे थे।

पुलिस आयुक्त मकरंद देवस्कर के मुताबिक, फर्म मालिक और मकान मालिक के बीच किराए को लेकर कुछ विवाद था। उसी मोहल्ले में बीयर बार चलाने वाले मकान मालिक ने कार्यालय के कर्मचारियों को डराने के लिए अपना बाउंसर भेजा। घटना में किसी को चोट नहीं लगी।

नवीन अरोरा की है बिल्डिंग, उसे भी बनाया आरोपी

जांच अधिकारी ASI बद्री विश्वकर्मा ने बताया कि जिस बिल्डिंग में महिन्द्रा फाइनेंस का ऑफिस है, वह नवीन अरोरा की है। नवीन अरोरा बीयर बार का मालिक भी है। पुलिस ने मामले में नवीन अरोरा समेत तीन लोगों को आरोपी बनाया है। इनमें बादशाह और उमेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि नवीन अरोरा की तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मामले का संज्ञान लिया और पुलिस को आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बाद में एक और वीडियो सामने आया जिसमें बाउंसर को थाने में माफी मांगते देखा जा सकता है। ठाकुर को यह कहते हुए सुना जा सकता है- क्षमा करें, मैंने एक बड़ी गलती की है, मैं इसे भविष्य में नहीं दोहराऊंगा। कृपया मुझे क्षमा करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles