Khargone News: भ्रष्टाचार की शिकायत की तो आरोपियों ने जांच करने आए अधिकारियों के सामने ही कर दी पिटाई

खरगोन
मध्य प्रदेश के खरगोन में भ्रष्टाचार की शिकायत करना दो युवकों को भारी पड़ गया। जनपद पंचायत सीईओ की जांच दल के सामने जब भ्रष्टाचार की पोल खुली तो कई ग्रामीणों और अधिकारियों की उपस्थिति में सरपंच और उसके साथियों ने शिकायतकर्ताओं को लात घूसों (Complainant Thrashed in Khargone) से जमकर पीटा। कई लोग वीडियो (Khargone Viral Video) बनाते रहे, लेकिन किसी अधिकारी और ग्रामीण ने छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई। पीड़ित शिकायतकर्ताओं ने एसपी को शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर गोगांवा विकासखंड की दसनावल ग्राम पंचायत में निर्माण कार्यों में की गई गड़बड़ियों की शिकायत ग्रामीणों ने की थी। मेहकाल और पंढरी राठौर ने जिला पंचायत और डीएम को आवेदन दिया था। इसके चलते जनपद पंचायत गोगावां के सीईओ ने एक जांच दल शुक्रवार को ग्राम पंचायत दसनावल भेजा। जांच दल के ईई शैलेन्द्र पांडेय और एडीओ दिनेश मंडलोई ने शिकायतकर्ताओं को फोन कर ग्राम पंचायत में बुलाया।

navbharat timesGwalior News: डांसर नहीं बन पाने के गम में युवक ने दे दी जान, सुइसाइड नोट में पीएम मोदी से लेकर बॉलिवुड सिंगर अरिजीत सिंह तक के नाम
जब शिकायतकर्ताओं ने ग्राम पंचायत के भ्रष्टाचार की पोल खोली तो सरपंच को ये बात नागवार गुजरी। सरपंच और समर्थकों ने जांच अधिकारियों के सामने शिकायतकर्ताओं को धुन दिया। इस दौरान कई लोग वीडियो बनाते रहे।

navbharat timesएमपी में बिजली की कोई समस्या नहीं, ऊर्जा मंत्री का दावा लेकिन कोयले की कमी से बढ़ सकता है संकट
जिला पंचायत से आए किसी जांच अधिकारी ने भी मारपीट रोकने की कोशिश नहीं की। अधिकारी तो मारपीट शुरू होते ही दस्तावेज लेकर वहां से निकल गए। शिकायतकर्ताओं ने पिटने के बाद शनिवार दोपहर एसपी सिद्धार्थ चौधरी को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

khargone