30.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

Jabalpur: विद्युत कंपनी के अधिकारियों के घर में चोरी से हो रहे रोशन..!, कांग्रेस नेताओं ने बताया कैसे हो रही चोरी…देखिए वीडियो

वेब वार्ता, जबलपुर। मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों के घर चोरी की बिजली से रोशन हो रहे हैं..! ऐसा हम नही कह रहे बल्कि कांग्रेस के नेताओं का आरोप है।उन्होंने ने स्ट्रीट लाइट के लिए लगाए गए विद्युत कनेक्शन को मीडिया के सामने ऑन – ऑफ कर दिखाया कि पूरा खेल कैसे चल रहा है।

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सौरभ नाटी शर्मा ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि बिजली विभाग के आला अधिकारी जो कि इस प्रदेश में सुदृढ़ बिजली व्यवस्था मुहैया कराने का दावा करते हैं। लेकिन उनके द्वारा कई वर्षों से चोरी की बिजली जलाई जा रही है और यह कोई छोटे मोटे अधिकारी नहीं हैं। बल्कि बिजली विभाग के C.M.D., पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के M.D., मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के M.D., पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के M.D., सहित दर्जनों आला अधिकारी शामिल हैं।

14 सितंबर को कांग्रेस पार्टी के द्वारा अधिकारियों के द्वारा की जा रही चोरी का ऑन स्पाॅट खुलासा किया गया। आम बिजली उपभोक्ताओं के सामने कांग्रेस ने प्रदर्शन करके दिखाया कि किस तरह इन अधिकारियों के घर स्ट्रीट लाईट में की जा रही सप्लाई से रोशन हो रहे हैं।जैसा कि सर्वविदित है कि स्ट्रीट लाईट में दी जा रही विद्युत सप्लाई का बिल नगर निगम अदा करता है और उस सप्लाई से अपने घरों का कनेक्शन कर यह अधिकारी कई वर्षों से चोरी कर रहे हैं।

 

सौरभ शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा लगभग एक सप्ताह से इस विषय पर काम कर जानकारी अर्जित की गई, हम लोगों ने यह भी पाया कि इन अधिकारियों के बंगले में अधिकारिक कार्य करने के लिए आफिस मुहैया कराया जाता है जिसका कोई विद्युत व्यय उन्हें नहीं देना पड़ता। यह अधिकारी उस आफिस की सप्लाई से भी अपने घर रोशन करते हैं। इनके बंगले के पीछे बने आंगन में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विद्युत के पोल से सीधे सीधे सप्लाई अपने आंगन में लेकर चोरी की जा रही है।

 

इस मामले पर बिजली अधिकारियों पर चोरी का मामला दर्ज कर इन्हें जेल भेजने की मांग को लेकर गोरखपुर थाने में दरखास्त भी सौंपी गई है। शीघ्र ही कांग्रेस पार्टी के द्वारा नगर निगम आयुक्त के संज्ञान में यह समूचा मामला लाकर नगर निगम के द्वारा इन अधिकारियों पर थ्ण्प्ण्त्ण् कराने की मांग की जाएगी।

इस खुलासे में मुख्य रूप से सौरभ नाटी शर्मा, सम्मति सैनी, चिन्टू चैकसे, रविन्द्र कुशवाहा, श्रीमती कमलेश यादव, राजेन्द्र मिश्रा, अनुभा शर्मा, खुर्शीद अंसारी, अरसद अली, संदीप जैन, सुमित चैहान, मोहम्मद इम्तियाज, समर्थ मिश्रा, अनुज श्रीवास्तव, इमरान हुसैन, सैंकी दीन, मुफीद अली, शुभम अग्रवाल, राहुल यादव, नीरज कुशवाहा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles