14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

यू-टयूबर के घर में घुसकर बदमाशों ने अड़ीबाजी कर आठ हजार हड़पे

भोपाल। अशोका गार्डन इलाके में रहने वाले एक यू-टयूबर के घर में घुसकर बदमाशों ने अड़ीबाजी कर उससे आठ हजार रुपये छीन लिए,बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर धमकी दी कि अगर पुलिस में शिकायत की तो वह उसे जान से खत्म कर देंगे।आरोपित शाहजहांनाबाद इलाके के बदमाश हैं। पुलिस ने आधा दर्जन आरोपिताें पर एफआइआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

अशोका गार्डन थाने के एएसआइ फूल सिंह के मुताबिक अशोका गार्डन के शाहिद टावर में रहने वाला फराज जावेद खान य-ट्यूब है। वह इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग माध्यमों पर रील और वीडियो बनाता है। उसके हिसाब से उसे रुपये मिलते हैं। उसकी अनस और अकरम से एक चाय की दुकान पर कुछ माह पहले ही पहचान हुई थी, दोस्त यारी पर उनके चाय के रुपये दे दिया करता था।फरियादी को पता नहीं था कि जिनके साथ वह दोस्ती बढ़ा रहा है कि वह बदमाश हैं, उनका शाहजहांनाबाद में अपराधिक रिकार्ड है,उसकी पुलिस जानकारी पता कर रही है।

रात में घर में घुसकर धमकाया और आठ हजार ले गए

फराज जावेद खान ने पुलिस को बताया कि वह आठ दिसंबर को अपने घर पर था। दोपहर में करीब में तीन बजे अनस और अकम अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर में घुस आए और उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया था। उसने ऐसा करने का कारण पूछा तो वह बताने को तैयार नहीं थे और उससे रुपये मांग रहे थे। आरोपितों ने उसे धमकाकर उसके पास से करीब आठ हजार जबरन छीनकर ले गए। आरोपित जाते – जाते धमकाकर गए थे।

दहशत के कारण दस दिन बाद की शिकायत

एएसआइ फूल सिंह ने बताया कि आरोपितों का शाहजहांनाबाद आपराधिक रिकार्ड पता चला है। उसकी जानकारी पता कर रहे हैं। आरोपितों की धमकी के कारण फरियादी दहशत में आ गया था और उसने पुलिस में शिकायत करने में करीब दस दिन का समय लगा दिया। अब आरोपितों की तलाश कर जल्द ही गिरफ्तार करेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles