23.1 C
New Delhi
Tuesday, December 6, 2022

Bhopal: वॉशरूम में कपड़े बदल रही छात्रा का बनाया वीडियो, दो आरोपी गिरफ्तार

-अकबर खान – 

भोपाल। हाल ही में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में MMS कांड अभी शांत नहीं हुआ कि मध्‍यप्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी इस तरह का मामला सामने आया है।

बताया जार रहा है कि भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आईटीआई (ITI at Govindpura) की एक छात्रा का 3 एक्स स्टूडेंट्स ने अश्लील वीडियो बना लिया। छात्रा एक कॉलेज में आईटीआई की पढ़ाई कर रही है। छात्रा काआरोप है कि तीन लोगों ने उसका कपड़े बदलते हुए वीडियो बना लिया फिर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी, हालांकि ये तीनों पूर्व छात्र हैं। यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पुलिस को पीड़ित छात्रा ने बताया कि मैं पिपलानी की रहने वाली हूं। मैं आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई कर रही हूं। 17 सितंबर को में विश्वकर्मा जयंती का प्रोग्राम था। मैं कपड़े बदलने के लिए वॉशरूम गई थी। इसी दौरान के पूर्व छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने मेरा वीडियो बना लिया। मेरे एक दोस्त ने 20 सितंबर को मुझे इसकी जानकारी दी। उसने बताया कि तीनों ने उसे वीडियो दिखाया। जिसमें मैं कपड़े बदलते दिख रही हूं।

तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने मुझे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने के एवज में मुझसे पैसे मांगे। मेरे दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए दे दिए। इसके बाद वे तीनों और पैसे मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी। कहा- पैसे नहीं दोगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। तुम्हारी बदनामी होगी। तेरा कैंपस जाना बंद करा देंगे। तुम्हें बर्बाद कर देंगे। तुम्हारे मां-बाप को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। हमारे पास उन्हें देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। मैं डर गई। घर पर भी बताने की हिम्मत नहीं थी। डर के मारे हम घर से दूर जाने के लिए निकल रहे थे, लेकिन पुलिस हमें रेलवे स्टेशन से पकड़कर थाने लाई।’ छात्रा ने मांग की है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर केस की जांच में जुटी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles