24.4 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

Bhopal Crime News: सौतेले पिता ने बेटी से की ज्यादती पुलिस एफआइआर में मां को भी बनाया आरोपित

भोपाल। राजधानी में मासूम बच्चियों के साथ यौन हिंसा के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रही है। हालांकि कुछ मामलों में आरोपित मासूमों के बेहद करीबी लोग होते हैं। ऐसे ही एक मामला अशोका गार्डन में सामने आया है। जहां उसके सौतेले पिता ने उसके साथ ज्यादती की, जब उसने अपनी मां को घटनाक्रम बताया तो मां ने उसे चुप रहने की सलाह थी,लेकिन मासूम ने पूरे मामले की शिकायत थाने में आकर की, इस पर पुलिस तत्काल सक्रियता दिखाने के लिए बच्ची के सौतेले पिता और मां के खिलाफ ज्यादती की धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। बच्ची की मानसिक हालत को देखते हुए, उसके उसके रिश्तेदारों के पास भेजा है।

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक 16 साल की नाबालिग दसवीं कक्षा की छात्रा है, उसकी मां ने कुछ समय पहले अपने पति को छोडकर एक युवक से दूसरी शादी की थी, बाद में महिला ने अपनी 16 साल की बेटी के साथ उसके साथ रहने लगी। आरोपित बेटी पर शुरू से बुरी नजर रखता था। 29 सितंबर को उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। बच्ची ने अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया,लेकिन मां ने उसे चुप रहने के लिए बोला,लेकिन बच्ची नहीं रुकी और पुलिस के पास पहुंच गई।

ससुर ने किया बहू से ज्यादती कोशिश

इधर, कोलार थाने में एक बहू ने अपने ससुर पर ज्यादती की कोशिश करने का आरोप लगाकर एफआइआर कराई है। बहू ने पति और सास पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत की थी। इस पर पुलिस ने आरोपित पति , और सास- ससुर पर केस दर्ज कर लिया है। बहू का कहना है कि मार्च 2021 से उसके ससुराल वाले उसे मानसिक और ष्षरीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। वह उसे दहेज मांग रहे थे। इसी बीच एक दिन ससुर ने उसके साथ यह गंदी हरकत की। उसके बाद वह मायके आकर रहने लगी। तंग आकर उसने कोलार थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles