बैतूल में एक एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित, पति-पत्नी में डाल रहे थे दरार

हाइलाइट्स

  • बैतूल में महिला से अश्लील बात करने वाले पुलिसकर्मियों की पर गिरी गाज
  • एक एएसआई और तीन पुलिसकर्मी निलंबित, महिला के पति ने की थी शिकायत
  • बैतूल एसपी ने इस मामले में दिए थे जांच के आदेश
  • डीएसपी पल्लवी गौर की जांच में मामला निकला सही

बैतूल
एमपी (Madhya Pradesh News Update) के बैतूल में सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मियों को महिला से मोबाइल पर अश्लील बात करने के आरोप सस्पेंड कर दिया गया है। जांच में सभी लोग दोषी पाए गए हैं। इसके बाद इन्हें लाइन अटैच किया गया है। तीनों पुलिसकर्मी बैतूल के आमला थाने में पदस्थ थे।

बैतूल के आमला थाने में पदस्थ एसआई, हेड कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल को महिला से मोबाइल पर अश्लील बातें करने के आरोप में एसपी सिमाला प्रसाद ने निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया। महिला के पति की शिकायत पर एसपी ने जांच कराई, इसमें तीनों पुलिसकर्मी दोषी पाए गए। बताया जा रहा है कि आमला थाने के हसलपुर ठानी गांव के निवासी योगेश बिहारे ने एसपी कार्यालय में ऑडियो की सीडी के साथ आवेदन दिया था।

इंदौर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में आग, धमाके से हिल गया इलाका

इसकी शिकायत के आधार पर तीनों को सस्पेंड कर दिया गया है। योगेश बिहारे ने आरोप लगाया था कि उसकी पत्नी आमला थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अमित पवार, कार्यवाहक प्रधान आरक्षक बलराम सरयाम और आरक्षक आदित्य बेले से फोन पर अश्लील बातें करते हैं। इस कारण उसके और पत्नी के बीच विवाद की स्थिति बनी हुई है। उसकी पत्नी, उसके साथ नहीं रहकर झूठी रिपोर्ट करने की धमकी देती है। शिकायत पर एसपी ने महिला सेल अधिकारी डीएसपी पल्लवी गौर से मामले की जांच कराई।

मध्य प्रदेश सरकार की पहल, आपके घरों के कचरे से तैयार होगी बायो CNG, सिटी बसों में किया जाएगा इस्तेमाल

जांच में तीनों पर लगाए गए आरोप सिद्ध हुए। एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एडिशनल एसपी नीरज ने कहा कि गोपाल बिहारे ने शिकायत की है कि पुलिसकर्मी उसकी पत्नी से मोबाइल पर बात कर रहे हैं। साथी ही बातचीत का स्तर बहुत ही घटिया है। शिकायत के साथ रिकॉर्डिंग भी प्रस्तुत की गई थी, जिसकी जांच कराई गई। जांच में यह बात प्रमाणित हुई कि प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर तीनों को निलंबित कर दिया गया है। विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।