ग्वालियर में ट्रक में घुसी कार, ड्राइविंग सीट पर लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की मौत

हाइलाइट्स

  • ग्वालियर में सड़क किनारे खड़े ट्रेक में घुसी कार
  • हादसे में ड्राइविंग सीट पर बैठे लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की मौत
  • मृतक पायलट अनुज यादव यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले
  • शनिवार की शाम पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया शव

ग्वालियर
शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के भिंड रोड पर आधी रात को हुए एक सड़क हादसे में लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की दुखद मौत हो गई। उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर निवासी 27 वर्षीय अनुज यादव वर्तमान में ग्वालियर के महाराजपुरा वायुसेना स्टेशन पर तैनात थे। शिनाख्त के बाद दुर्घटना की सूचना वायुसेना केंद्र के अधिकारियों और अनुज यादव के परिजन को दी गई।

पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को परिजनों को सुपुर्द कर बुलंद शहर भेज दिया गया। उप पुलिस अधीक्षक विजय भदौरिया के अनुसार अनुज देर रात किसी काम के सिलसिले में शहर की ओर आ रहे थे। उनकी कार के आगे चल रहे आयशर लोडिंग-ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्रक के अचानक रुकने से अनुज यादव कार को नियंत्रण में नहीं रख सके और कार लोडिंग ट्रक से जोर से जा टकराई।

navbharat timesअलीगढ़ से ग्वालियर जा रहे यूपी के तीन पुलिसकर्मियों की मौत, पीछे से डंपर में जा घुसी उनकी गाड़ी
इस दुर्घटना के समय सड़क पर आवाजाही कम थी। काफी देर तक पायलट अनुज अपनी कार में फंसे रहे। पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिली तब पायलट को कार से निकाला गया। उसे तत्काल अस्पताल लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, अनुज की मृत्यु की सूचना वायुसेना केंद्र महाराजपुरा पहुंची तो वहां शोक व्याप्त हो गया।

navbharat timesIndore News : इंदौर में केला खाने के बाद बिगड़ी मासूम की तबीयत, अस्पताल में मौत
शनिवार को पायलट के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। परिजन बुलंदशहर रवाना हो गए हैं, अनुज का अंतिम संस्कार उनके पैतृक निवास पर किया जाएगा। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने आयशर लोडिंग ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज ट्रक को जप्त कर लिया है लेकिन उसका चालक भागने में सफल हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है।