कोरोना में उजड़ गया परिवार, इंदौर पुलिस ने थाने में धूमधाम से सेलिब्रेट किया पांच साल की बच्ची का बर्थडे

हाइलाइट्स

  • इंदौर के हीरा नगर थाने में मासूम बच्ची का मना बर्थेडे
  • कोरोना की दूसरी लहर में बच्ची के पिता का हो गया है निधन
  • बीमारी की वजह दादा भी नहीं चला पा रहे ऑटो रिक्शा
  • पुलिस ने थाने में बुलाकर बच्ची का मनाया बर्थडे, मिल ढेर सारे तोहफे

इंदौर
कोरोना की दूसरी लहर के दौरान कई बच्चों की दुनिया ही उजड़ गई है। इंदौर (Indore Latest News) में कोरोना से एक पांच साल की बच्ची के पिता का निधन हो गया था। उसी बच्ची की जिंदगी में खुशियों के रंग भरने के लिए इंदौर पुलिस ने उसका जन्मदिन मनाया है। दर्जन भर लोगों और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बच्ची का जन्मदिन पुलिस स्टेशन में मनाया गया। वहीं, पर केक काटा गया है।

दरअसल, इंदौर शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के सुखलिया में रहने वाली पांच वर्षीय जीविका का बर्थडे उसके पापा धूमधाम से मनाते थे। कोरोना की दूसरी लहर में जीविका ने अपने पिता और दादी को खो दिया। इस बार घर में बर्थडे का आयोजन नहीं होना था। स्थानीय पुलिस टीम को इस बारे में पता चला तो हीरा नगर थाना प्रभारी ने बच्ची का बर्थडे पुलिस स्टेशन में मनाने का फैसला किया।

navbharat timesIndore News : इंदौर में केला खाने के बाद बिगड़ी मासूम की तबीयत, अस्पताल में मौत
पुलिस थाने में जीविका का बर्थडे उसके छोटे भाई और दादा की मौजूदगी में मनाया गया है। सभी लोगों जीविका को बर्थडे पर ढेर सारे गिफ्ट दिए हैं। साथ ही कोशिश की है कि इस मौके पर उसे पिता की कमी महसूस न हो। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान जीविका के चेहरे पर मुस्कान देखते बन रहा था।

navbharat timesकोरोना से मां का निधन, सदमे में फंदे से झूला पिता, 12 घंटे तक शव के पास बैठ रोती रही मासूम
जीविका के परिवार में दादा ऑटो रिक्शा चलाते हैं लेकिन पिछले दिनों बीमारी के चलते वह भी कुछ नहीं कर पा रहे थे। इसकी वजह से परिवार की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ गई है। ऐसे में इंदौर पुलिस ने एक बार फिर से मानवीयता का परिचय दिया है। साथ ही परिवार को हर संभव मदद की पेशकश की है।

pjimage - 2021-10-11T131726.053