इंदौर में दो पक्षों में मारपीट, मुस्लिम परिवार का आरोप, गांव छोड़ने के लिए बना रहे दबाव, ओवैसी ने शिवराज से किया सवाल

हाइलाइट्स

  • इंदौर में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • वायरल वीडियो में दिख रही दर्जनों लोगों की भीड़
  • पीड़ित मुस्लिम परिवार ने कहा, गांव खाली करने को लेकर है दबाव
  • असदुद्दीन ओवैसी ने शिवराज से पूछा, कट्टरपंथी गुंडों को कब करेंगे गिरफ्तार

इंदौर
सोशल मीडिया पर इंदौर (Indore Police Update) का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो कंपेल पिवड़ाए का है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक मुस्लिम परिवार के साथ कथित रूप से बदसलूकी कर रहे हैं। वीडियो एमपी के कंपेल पिवड़ाए का है। यह खुड़ैल थाना क्षेत्र में आता है। महिला आरोप लगा रही है कि कुछ लोग आए थे, जो हमसे से गांव खाली करने के लिए कह रहे थे। महिला ने आरोप लगाया है कि उन लोगों ने हमारे पिता के साथ बदसलूकी की है।

वायरल वीडियो को लेकर राजनीति तेज हो गई है। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी वीडियो को ट्वीट किया है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए पूछा है कि क्या आप इन कट्टरपंथी गुंडों को गिरफ्तार करेंगे, क्या आपकी सरकार आपके संवैधानिक कर्तव्य का निर्वहन करेगी।

एमपी में छा सकता है अंधेरा, तीन दिन का बचा है कोयला, जानें अभी कितना है स्टॉक
वायरल वीडियो में दर्जनों लोगों दिख रहे हैं। पीड़ित महिला का आरोप है कि ये लोग आरएसएस के लोग हैं, जो हमें गांव खाली करने को कह रहे हैं। गांव में एक ही मुस्लिम परिवार रहता है। घटना शनिवार रात आठ बजे की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि इसमें पांच लोग घायल भी हुए हैं। महिला आरोपियों के नाम नहीं बता रही है।

जुलूस निकालकर पिता ने शहर में किया शोर, बेटा एयरफोर्स में बना अफसर, फिर नागपुर से आई एक चिट्ठी तो भद पिट गई
महिला कह रही है कि वे लोग पहले पापा को टाइम दे गए थे कि तुमलोग गांव खाली कर देना। पीड़ित ने यह भी कहा है कि मेरे अंकल का सिर पत्थर मारकर फोड़ दिया है। साथ ही मैं वीडियो बना रही थी, तब मोबाइल भी तोड़ दिया। महिला का कहना है कि मैंने पुलिस में शिकायत की है।

साइकल से चलने वाला तस्कर बाबू सिंधी 10 साल में बना करोड़पति, आलीशान घर पर पुलिस की छापेमारी

वहीं, पूरे मसले पर इंदौर पश्चिम के एसपी महेश चंद जैन ने नवभारत टाइम्स.कॉम से फोन पर बात करते हुए कहा है कि दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया है। मैंने वायरल वीडियो को नहीं देखा है। आपसी विवाद का मामला है। पुलिस जांच कर रही है।

pjimage - 2021-10-10T121813.314