गवर्नर कोश्यारी से मिल उद्धव पर बरसे पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा- ‘हां…मैं अब BJP-RSS के साथ’

New Delhi: महज एक कार्टून शेयर करने को लेकर शिवसेना (Shivsena) कार्यकर्ताओं ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (ex navy officer madan sharma) को जमकर पी’टा था। इस मामले ने तूल पकड़ लिया। मंगलवार को मदन शर्मा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) से मिले और उनसे न्याय की मांग की।

राज्यपाल (Bhagat Singh Koshiyari) से मिलकर निकले मदन शर्मा (ex navy officer madan sharma) ने कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackerey) को हटाकर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उनके ऊपर भाजपा में होने का आ’रोप लगाकर पी’टा गया था, लेकिन अब आज से वह BJP और RSS के साथ हैं।

मदन शर्मा (ex navy officer madan sharma) ने राज्यपाल को बताया कि उनके ऊपर जा’नले’वा ह’मला करने वाले आरो’पियों (शिवसेना वर्कर्स) के खिलाफ लगाई गई धा’राएं कमजोर हैं। मदन शर्मा ने बताया कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshiyari) ने उन्हें क’ड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

राज्यपाल ने दिया आश्वासन

पूर्व नेवी अफसर (ex navy officer madan sharma) ने राज्यपाल से कहा, ‘मैं मांग करता हूं कि महाराष्ट्र में राज्य सरकार का हटाकर राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।’ मदन ने बताया कि उनकी मांग को लेकर राज्यपाल ने कहा कि वह इस विषय में केंद्र से बात करेंगे।

‘आज से बीजेपी और आरएसएस के साथ’

मदन शर्मा (ex navy officer madan sharma) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब मुझे पी’टा गया, तो उन्होंने (शिवसेना कार्यकर्ताओं) आ’रोप लगाया कि ‘मैं भाजपा-आरएसएस के साथ हूं। इसलिए अब मैं घोषणा करता हूं कि मैं आज से बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं।’

मांगा था उद्धव का इस्तीफा

इससे पहले शनिवार को अपने घर के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए बुजुर्ग मदन शर्मा (ex navy officer madan sharma) ने कहा था, ‘मैं घा’यल हूं और त’नाव में हूं। जो हुआ, वह बेहद निरा’श करने वाला है। मैं उद्धव ठाकरे से साफ कहना चाहूंगा कि अगर आपसे कानून-व्यवस्था नहीं संभल रही तो इस्तीफा दे दें। लोगों को तय करने दें कि वो ये जिम्मेदारी किसे देना चाहेंगे।’

यह है मदन शर्मा का मामला

दरअसल मुंबई के समता नगर में रहने वाले नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा (ex navy officer madan sharma) के साथ शुक्रवार को शिवसेना (Shivsena) के कार्यकर्ताओं ने मा’रपी’ट की थी। ह’मले में मदन शर्मा के चेहरे और आंखों में गहरी चो’टें आई हैं।

पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ इतनी बु’री तरह मा’रपी’ट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के एक कार्टून को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। मा’रपी’ट के आ’रोप में शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम समेत 6 लोगों को गिर’फ्तार किया गया, मगर उन्हें कुछ ही देर में जमानत मिल गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *