28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

कुशीनगर: किशोरी को बोलेरो सवार बदमाशों ने किया अगवा, पुलिस की सक्रियता से किशोरी को छोड़ बदमाश भागे

वेबवार्ता: कुशीनगर, 24 अगस्त (ममता तिवारी)। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से बुधवार को सुबह एक किशोरी को बोलेरो सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई तो बदमाश कसया थाना क्षेत्र के सपहा में किशोरी को छोड़कर फरार हो गए।

पडरौना कोतवाली क्षेत्र में पडरौना सेवरही मार्ग पर स्थित एक गांव की 16 साल की किशोरी बुधवार को सुबह सड़क पर टहल रही थी तभी बोलेरो सवार बदमाशों ने उसे उठाकर गाड़ी में लादा और फरार हो गए। किशोरी के भाई ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

सिधुवा चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह अपने मातहतों के साथ किशोरी की खोज में निकल गए। पडरौना कोतवाली की पुलिस सक्रिय हो गई। आस पास के थानों को भी अलर्ट किया जा रहा था। कुछ ही देर बाद कसया थाना क्षेत्र के सपहा से किशोरी के बरामद होने की सूचना मिली बदमाश किशोरी को वहां उतर कर भाग गए थे।

इस मामले में किशोरी के परिजनों ने पडरौना कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है जिस पर अज्ञात अपहर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इंस्पेक्टर कोतवाली राज प्रकाश सिंह ने बताया परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया जा रहा है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles