Wasim Bari

कश्मीर में BJP नेता और उनके पिता-भाई की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्‍या

New Delhi: कश्मीर के बांडीपोरा जिले में आतं’कियों ने बुधवार शाम को बडी घटना को अंजाम दिया है। जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में BJP नेता शेख वसीम बारी (sheikh Waseem bari) और उनके परिवार के दो सदस्यों की आतं’कवादियो ने गोली कर ह’त्या कर दी है। म’रने में बीजेपी नेता वसीम बरी,उनके भाई और पिता है।

हमले करने के बाद आतं’की मौके से फरार हो गए। पुलिस तथा सुरक्षाबलों ने मौके पर आकर पूरे इलाके को घेर लिया है। बड़े पैमाने पर सर्च आपरेशन शुरु किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने करीब आठ पीएसओ को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार आतंकियों ने रात को भाजपा के बांडीपोरा के जिला प्रधान शेख वसीम बरी उसके पिता बशीर अहमद तथा भाई उमर बरी पर घर के बाहर ह’मला किया।

अचानक एकदम से आए आतं’कियों ने तीनों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद आतं’की मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौ’त हो गई।

हिरासत में लिए गए आठ पीएसओ

मौके पर पहुंची पुलिस ने देर न करते हुए पूरे इलाके को घेर लिया गया। ताकि हमला करने वाले आतं’कियों का पता लगाया जा सके। लेकिन आतं’कियों का कोई सुराग नहीं लगा है। देर रात तक पूरे इलाके को घेर कर रखा गया था।

सूत्रों का कहना है कि इस हमले के बाद पुलिस की तरफ से नेता के करीब आठ पीएसओ को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। उनसे पूछा जा रहा है कि उनकी मौजूदगी में हमला कैसे हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *