कर्नाटक सेक्स स्कैंडल: मामले में आया नया ट्विस्ट, बीजेपी MLA के खिलाफ शिकायत होगी वापस

Webvarta Desk: कर्नाटक में कथित तौर पर ‘सेक्स के बदले नौकरी’ कांड (Karnataka Sex For Job Case) में रविवार को नया मोड़ आ गया।

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने कहा कि वह बीजेपी विधायक रमेश जारकिहोली के खिलाफ पुलिस शिकायत (Complaint Withdraw Against Bjp Mla) को वापस ले लेंगे, जिस कारण विधायक को इस्तीफा देना पड़ा था। दिनेश कल्लाहल्ली ने कहा कि वह शिकायत वापस लेंगे, क्योंकि वह जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी के लगाए गए पांच करोड़ रुपये के सौदे के आरोपों से दुखी हैं।

बहरहाल कार्यकर्ता के वकील ने कहा कि कुछ तकनीकी समस्याएं हैं, जिस कारण यह निर्णय किया गया। इस बीच, रमेश जारकिहोली के भाई बालचंद्र जारकिहोली ने आरोप लगाया कि राज्य में बड़ा षड्यंत्र हुआ, जिसमें चार टीम जारकिहोली को ‘बदनाम’ करने और पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी को निशाना बनाने में लगी हुई है।

मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनके भाई और एक महिला के कथित वीडियो से छेड़छाड़ की गई है।

‘कुमारस्‍वामी के आरोपों से काफी व्‍यथित हूं’

कार्यकर्ता ने जारकिहोली पर आरोप लगाया था कि उन्होंने महिला को कर्नाटक विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में नौकरी देने के बहाने उसका यौन उत्पीड़न किया। संवाददाताओं से बात करते हुए कल्लाहल्ली ने कहा, ‘कुमारस्वामी के आरोपों से मैं काफी व्यथित हूं कि मैंने पांच करोड़ रुपये का सौदा किया। इसलिए मैंने शिकायत वापस लेने का फैसला किया है।’