एक्टिव हो गए हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेता पर किया बड़ा वार

New Delhi: बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पहली बार गुरुवार को वर्चुअल रैली में शामिल हुए। इसके साथ ही वह संकेत भी दे दिए हैं कि एमपी की राजनीति में हम फिर से सक्रिय हो रहे हैं।

रैली के बाद उन्होंने (jyotiraditya scindia) ट्वीट कर कांग्रेस नेता पर बड़ा वार किया है। दरअसल, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मोदी सरकार को घेरने के लिए नोटबंदी और जीएसटी की तुलना बेटियों से की थी। उसके बाद से बीजेपी हमलावर है।

विवाद बढ़ने के बाद जीतू ने ट्वीट को डिलीट कर दिया। साथ ही उस पर सफाई भी पेश की थी। लेकिन उससे पहले बेटियों के अपमान पर कांग्रेस पूरी तरह से घिर गई थी। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी जीतू के ट्वीट पर संज्ञान लिया है। साथ ही उन्हें नोटिस जारी किया है। बीजेपी ने जीतू की शिकायत महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से की थी। वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जीतू पटवारी के खिलाफ के सोनिया गांधी से कार्रवाई की मांग की है।

सिंधिया ने कहा- निंदनीय है

वहीं, बीजेपी की वर्चुअल रैली के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने भी जीतू पटवारी का नाम लिए बिना कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। सिंधिया ने लिखा कि ‘यत्र नार्यस्तु पूज्यंते, रमंते तत्र देवता’, अर्थात- जहां नारी की पूजा होती है, वहां देवताओं का वास होता है। हमारी इस संस्कृति के विपरीत कांग्रेस के नेता जिस तरह से लगातार हमारी नारी शक्ति के खिलाफ अभद्र ट्वीट और बयान दे रहे हैं, वह अत्यंत निंदनीय है। सिंधिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

सोशल मीडिया पर पहली बार किया हमला

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने भोपाल और दिल्ली से ही कांग्रेस पर हमला किया था। उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने कभी कांग्रेस के बारे में कभी कुछ नहीं लिखा। जबकि कांग्रेस के नेता उनके बारे में लगातार बोलते रहे। एक झूठी खबर को लेकर उन्होंने एक महीने पहले जरूर दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह को जवाब दिया था। लेकिन पहली बार नारी शक्ति को लेकर उन्होंने कांग्रेस नेता पर जोरदार हमला बोला है।

लौट रहे हैं सिंधिया

दरअसल, सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद ही देश में लॉकडाउन हो गया था। उसके बाद से वह एमपी नहीं आए हैं। फिर कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में थे। कोरोना के हराने के बाद सिंधिया राजनीति में भी वापसी कर रहे हैं। दिल्ली से उन्होंने अगाज कर दिया है। साथ ही उनके इलाके में उपचुनाव है, तो उस लिहाज से भी वह एक्टिव हो रहे हैं। क्योंकि उपचुनाव में दोनों दलों के लिए मुद्दा ज्योतिरादित्य सिंधिया ही हैं। वहीं, 24 में से 16 सीट सिंधिया के गढ़ में ही है। ऐसे में सिंधिया ने वर्चुअल रैली के जरिए यह संकेत दे दिया है कि हम आ रहे हैं।

जिगरा चाहिए

वर्चुअल रैली के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि राजनीति में बोल्ड फैसला लेना और सही फैसले के साथ खड़ा होना, इसके लिए बड़ा जिगरा चाहिए होता है और वो जिगरा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *