27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

बुराई पर अच्छाई की विजय के लिए समय समय पर भगवान श्री नारायण ने जन्म लिया: मनीष जायसवाल

वेबवार्ता: कुशीनगर, 20 अगस्त (ममता तिवारी)। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हित विस्तारित ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर मनाए जा रहे भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर नगरपालिका पडरौना अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल ने दर्जनों स्थानों पर स्थापित मूर्तियों व मंदिरों में पहुंचकर पूजन अर्चन किया।

पूजन के पश्चात विभिन्न स्थानों पर स्थानीय लोगों की समस्याओं की जानकारी लेकर उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित विभाग को निर्देशित भी किया गया। इसी क्रम में आज पडरौना नगर के कटनवार रोड पर भगवान श्रीकृष्ण की स्थापित मूर्ति के नेत्र पट्ट खोलकर वहाँ सैंकड़ों की सँख्या में स्थानीय आमजन की मौजूदगी में पूजन अर्चन कियाा। साथ ही नगर सहित पूरे विश्व के कल्याण की कामना की।

अपने सम्बोधन में नपाध्यक्ष प्रतिनिधि श्री जायसवाल ने कहा कि बुराई पर अच्छाई की विजय के लिए समय समय पर भगवान श्री नारायण ने जन्म लिया है। साथ ही उन्होंने बताया कि श्री कृष्ण हमें श्रीमद्भागवत गीता के माध्यम से कर्म करने की शिक्षा देते हैं।

कार्यक्रम के दौरान उनके साथ भोलू गिरी, ब्रिजेश शर्मा, अमित तिवारी, मनमोहन कुशवाहा, कैलाश गुप्ता, रीतेश शर्मा, राजेश कुशवाहा, दिवाकर शर्मा, राजेश कुमार, विश्वास शर्मा, दिवाकर कुशवाहा, संजय रावत, आलोक कुमार, संतोष चौहान, राजेश जायसवाल, सतेंद्र यादव सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles