पत्नी पर पड़ी महंगे आलू की मार! 1 ही दिन में खत्‍म कर दिया 1kg आलू, पति ने सड़क पर पीटा

New Delhi: Potatoes Price Hike: इन दिनों सब्‍जी के दामों में आग लगी हुई है। प्‍याज हो या आलू, आम आदमी की थाली से बाहर जाता दिख रहा है। इसका असर लोगों की जिंदगी पर बुरे तरीके से पड़ रहा है। प्रयागराज में एक व्‍यक्ति ने अपनी पत्‍नी को सिर्फ इसलिए पीट दिया क्‍योंकि उसने ज्‍यादा आलू काटकर सब्‍जी बना दी थी।

पति का कहना है कि वह तीन दिन के लिए एक किलो आलू खरीदकर Potatoes Price Hikeलाया था पर पत्‍नी ने इसे एक ही दिन में खत्‍म कर डाला। पिटाई की वजह से पत्‍नी को गंभीर चोटें आई हैं जिसे स्‍वरूपरानी नेहरू चिकित्‍सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्‍ट कर लिया है। बाद में पत्‍नी की गुहार पर उसे छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, कैंट इलाके में रहने वाला किशन रिक्‍शा चलाकर परिवार का पेट पालता है। शुक्रवार को वह बाजार से एक किलो आलू खरीदकर घर पहुंचा। सब्‍जी का थैली कमरे में रखकर वह हाथ-मुंह धुलने चला गया। वापस लौटा तो झोला खाली पाया।

पत्‍नी सुनीता से पूछा तो पता चला कि उसने आलू मटर की सब्‍जी बना ली है जिसमें पूरे आलू का इस्‍तेमाल कर लिया। यह सुनते ही किशन का पारा गरम हो गया और उसने पत्‍नी की जमकर पिटाई कर दी। वह पत्‍नी को पीटते-पीटते सड़क तक आ गया। पिटाई से जख्‍मी पत्‍नी बेहोश होकर गिर गई। आसपास के लोगों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया।

पत्‍नी ने कार्रवाई ना करने की कही बात

कैंट थाना प्रभारी नीरज वालिया ने बताया कि महंगाई से परेशान रिक्‍शा चालक ने गुस्‍से में आकर अपनी पत्‍नी की पिटाई की है। सुनीता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। ठीक होने के बाद उसने पति के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई ना करने की बात कही है इसलिए पुलिस ने किशन को छोड़ दिया है।