Palwal news: वृंदावन से दिल्ली लौट रहे थे, हाइवे पर पुलिस बूथ के सामने लुटेरों ने की हत्या

पलवल
वृंदावन घूमकर दिल्ली लौट रहे बुलेट सवार 2 दोस्तों के साथ पलवल में नैशनल हाइवे पर बदमाशों ले लूटपाट की। इस दौरान विरोध करने पर गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। हाइवे पर स्थित पुलिस बूथ के ठीक सामने हुई इस वारदात में लुटेरे मृतक और उसके साथी के बैग लूटकर फरार हो गए, जबकि बुलेट के स्टार्ट न होने पर उसे वहीं छोड़ गए।

दोस्त की हत्या से घबराए साथी ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने 3 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या और लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लुटेरों का सुराग नहीं लगा पाई है।

पुलिस को दी शिकायत
भवनकुंड पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार देशवाल ने बताया कि शनिवार रात करीब पौने 11 बजे पुलिस को सूचना मिली की नैशनल हाइवे पर आल्हापुर फ्लाईओवर के पास एक युवक की हत्या हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां दिल्ली के छतरपुर स्थित राजपुर खुर्द निवासी गोविंद ने लिखित शिकायत दी। गोविंद मथुरा के वृंदावन निवासी अपने दोस्त नितिन के साथ वृंदावन घूमने के बाद शनिवार रात दिल्ली लौट रहे थे। दोनों को दिल्ली होते हुए गुड़गांव अपनी ड्यूटी पर जाना था। नितिन बीपीओ में एडवाइजर के पद पर काम करता था।

अचानक बाइक हुई बंद
रात साढ़े 10 बजे के लगभग आल्हापुर फ्लाईओवर पार करते समय अचानक उनकी बाइक बंद हो गई। गोविंद बाइक को किनारे खड़ी कर उसे चेक करने लगा। तभी साफी से मुंह ढंके 2 युवक उनके पास आए और धमकाते हुए सारा पैसा और सामान उनके हवाले करने को कहा। गोविंद ने अपना थैला लुटेरों के हवाले कर दिया। इसके बाद लुटेरे नितिन से थैला लूटने लगे तो उसने विरोध जताया।

तभी एक बदमाश कट्टा निकाल कर जान से मारने की धमकी देने लगा। थैला लूटने के दौरान एक लुटेरे नितिन की छाती में गोली मार दी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। उसका थैला लूटकर बदमाश सड़क पार कर बाइक के साथ खड़े अपने साथी के साथ भाग गए। पीड़ितों की बाइक के स्टार्ट न होने पर उसे वहीं छोड़ गए।

जांच के लिए बुलाई गई फरेंसिक टीम
मदद के लिए गोविंद ने सफेद रंग की स्विफ्ट कार रोकी, तो उसमें बैठे दंपति ने पुलिस को सूचना दी। अभी तक पुलिस को हत्यारे लुटेरों का सुराग नहीं मिला है। सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि पूरी घटना की फरेंसिक एक्सपर्ट से जांच करवाई गई है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।