थप्पड़कांड वाली BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट गिरफ्तार

New Delhi: हरियाणा पुलिस ने बेजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को गिरफ्तार कर लिया है। सोनाली फोगाट पर बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमिटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है।

उनका (Sonali Phogat) थप्पड़ मारने वाला वीडियो बीते दिनों जमकर वायरल हुआ था। इस घटना के बाद से लगातार सोनाली को गिरफ्तार करने की मांग हो रही थी। हिसार में सोनाली की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया है।

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) पर जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमिटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था। विवाद एक शेड बनाने को लेकर था।

किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थी, जिसके बाद वहां विवाद हुआ। जिसके बाद सोनाली ने अधिकारी को चप्पलों और थप्पड़ों से पीटा था। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद बुधवार को पुलिस ने सोनाली को गिरफ्तार कर लिया।

सोनाली ने अधिकारी को सुनाई थी खरीखोटी

वायरल हुए वीडियो में सोनाली फोगाट मार्केट कमिटी के इस अधिकारी से कह रही हैं कि तुम्हें जितने थप्पड़ मारे जाएं कम हैं। तुम्हारे लिए कोई माफी नहीं। औरत के साथ भद्दा मजाक, भद्दी बात बोलना किसने सिखाया आपको? तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं हैं? आरोप है कि इतना कहकर सोनाली फोगाट ने अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। अधिकारी बैठे-बैठे गिड़गिड़ाता रहा। वह रोने लगा।

वीडियो हुआ था वायरल

वायरल हुए एक वीडियो में अफसर को माफी मांगते देखा गया। सोनाली ने वहीं पर थाना इंचार्ज को बुलाया और केस दर्ज करने को कहा। बताया जाता है कि वायरल हुआ वीडियो बालसमंद अनाज मंडी में खड़े किसी शख्स ने इसे बनाया है।

सोनाली ने कहा कि आपने कैसे ये बात कही? सोनाली ने कहा कि मेरे मुंह से किसी के लिए एक शब्द नहीं निकलता। मारना तो दूर की बात है। सोनाली फोगाट ने कहा कि थाना इंचार्ज को बुलाओ। आसपास खड़े लोग सोनाली फोगाट का समर्थन करते नजर आ रहे है। अधिकारी तख्त पर बैठा-बैठा अपनी सफाई दे रहा था।

लाखों लोग टिकटॉक पर करते हैं फॉलो

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वे हार गई थी। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। वे आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *