जब विधानसभा में ही रो पड़े हरियाणा के CM खट्टर, बोले- ‘रात भर सो नहीं पाया’

Webvarta Desk: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) बजट सत्र (Haryana Budget Session) के दौरान मंगलवार को विधानसभा में भावुक हो गए। वह विधानसभा में रोने लगे।

सीएम (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने कहा कि जब उन्होंने टीवी पर यह देखा कि कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) प्रदर्शन के दौरान एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं और पार्टी की महिला विधायक वाहन को रस्सी से खींच रही हैं, तो उन्हें बहुत दुख हुआ। खट्टर ने कहा कि टीवी पर यह दृश्य देखने के बाद वह पूरी रात सो नहीं पाए।

मनोहरलाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने सोमवार को पेट्रोल-डीजल तथा रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के प्रदर्शन का हवाला दिया। उन्होंने विधानसभा में कहा, ‘महिला विधायकों के साथ ऐसा बर्ताव बंधुआ मजदूरों से भी बदतर है। प्रदर्शन के दौरान हुड्डा ट्रैक्टर की चालक सीट पर बैठे हुए थे और कांग्रेस विधायक उसे रस्सी से खींच रहे थे।’

सीएम ने खुद शेयर किया वीडियो

मनोहरलाल खट्टर (Haryana CM Manohar Lal Khattar) ने इसका एक वीडियो भी अपने ट्विटर पर पोस्ट किया। वीडियो में वह विधानसभा के अंदर रोते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘महिला दिवस पर भूपेंद्र हुड्डा ने महिला विधायकों के प्रति जो संवेदनहीनता दिखाई, उससे मैं आहत हूं।’

हुड्डा ने भी दिया जवाब

वहीं हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा कि रसोई गैस और अन्य जरूरी सामान की बढ़ी हुई कीमतों का दर्द महसूस करने वाली महिलाएं ही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं की तकलीफों से आंखे मूंद ली हैं।

‘किसानों के साथ खड़े हैं’

इस बीच विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव आने से एक दिन पहले जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि वह प्रदर्शनकारी किसानों के साथ खड़े हैं लेकिन सत्तारूढ़ गठबंधन से अलग होने का फैसला वह अकेले नहीं ले सकते हैं। पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जब पार्टी विप जारी कर देती है तो पार्टी के फैसले का ही पालन करना पड़ता है।