हार्दिक पटेल ने BJP को दिया झटका, राजकोट में 40 नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जॉइन की कांग्रेस

New Delhi: गुजरात (Gujarat News) के राजकोट में निकाय चुनाव होने हैं। इस चुनाव के पहले ही कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने BJP को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने कांग्रेस में 40 सदस्यों को जॉइन कराया। इन 40 सदस्यों में से 20 बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और चार बीजेपी के नेता हैं।

गुरुवार को नगर बोर्डिंग में सदस्यता ग्रहण का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। राजकोट कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक डांगर (Ashok Dangar) ने कहा, ‘बीजेपी काउंसलर दक्षा भेसनिया और सभी एबीवीपी के राजकोट वॉर्ड-4 के पदाधिकारी हैं।’

कुछ लोग और जॉइन कर सकते हैं कांग्रेस

अशोक डांगर (Ashok Dangar) ने कहा कि बीजेपी के कुछ और सदस्य और 4-5 पार्षद भी जल्द ही कांग्रेस जॉइन करेंगे। राजकोट मार्केटिंग यार्ड ट्रेडर असोसिएशन के अध्यक्ष अतुल कमानी और सामाजिक कार्यकर्ता चंदनी लिंबसिया भी कांग्रेस में शामिल होंगे।

‘नहीं किया कुछ भी काम’

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कहा, ‘बीजेपी राजकोट के म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में कई वर्षों से है लेकिन लोगों को मौलिक समस्याओं का भी निस्तारण नहीं हो रहा है। लोगों को टूटी सड़कें, जलभराव, शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़े समस्याओं से जूझना पड़ रहा है।’

‘बीजेपी चीफ की वजह से कई हुए संक्रमित’

हार्दिक ने कहा कि बीजेपी के चीफ सीआर पाटिल ने पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए सौराष्ट्र में रैली की, कई आम लोग बिना वजह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। लोगों का बीजेपी से मोह भंग हो गया है। वह बीजेपी से भागकर अब कांग्रेस में आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *