31.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022

गुजरात भी जाएगी Bharat Jodo Yatra, चुनावों की वजह से बदला राहुल गांधी का रूट, की जा रही प्लानिंग

वेबवार्ता: बैठक के बाद गुजरात प्रभारी रघु शर्मा (Raghu Sharma) ने कहा कि गुजरात चुनावी राज्य (Gujarat Election) है इसलिए वहां के लिए राहुल गांधी के कार्यक्रम (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) की अलग से प्लानिंग की जा रही है।

शर्मा ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस इस बार अलग रणनीति से चुनाव (Gujarat Election) लड़ रही है इसलिए 15 सितंबर को कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने जा रही है। 5 सितंबर को राहुल गांधी चुनाव प्रचार अभियान (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) का आगाज करेंगे।

15 सितंबर को कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी

प्रधानमंत्री सरकारी खर्चे पर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बार भाजपा पेड कार्यकर्ता बनाकर प्रदेश भर में घुमा रहे है लेकिन गुजरात में भारी हार का सामना करना पड़ेगा। गुजरात में त्रिकोणीय मुकाबले को लेकर कहा कि आम आदमी पार्टी विज्ञापन देकर जनता को गुमराह कर रही है। जमीन पर कहीं नहीं है। गुजरात की जनता इतनी नासमझ नहीं है जो उनके बहकावे में आ जाएगी।

महंगाई, बेरोजगारी से जनता भारी परेशान- हरीश चौधरी

बैठक के बाद पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश मे नफरत का माहौल बना दिया है। महंगाई, बेरोजगारी से जनता भारी परेशान है। इन तमाम मुद्दों को लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा करने जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल पर चौधरी ने कहा कि इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। राहुल ही कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहिए।

भारत जोड़ो यात्रा के एजेंडे पर विस्तार से चर्चा की गई

भारत जोड़ो यात्रा के लिए स्टेट कॉर्डिनेटर और आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंद मेघवाल ने बैठक के बाद कहा भारत जोड़ो यात्रा के एजेंडे पर विस्तार से चर्चा की गई। सभी राज्यों के प्रभारी महासचिव और कॉर्डिनेटर को राज्यों में यात्रा आयोजन के लिए जरूरी निर्देश दिए गए। जिस दिन प्रदेश में यात्रा प्रवेश करेगी उसमें सीनियर नेताओं के अलावा किस किसको शामिल करना है। राष्ट्रीय स्तर के महंगाई, बेरोजगारी, संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग और नफरत के माहौल के खिलाफ यह यात्रा की जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles