Hira Public School

हिरा पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण

-इतिहास में ऐसा पहली बार यहां नहीं हुआ कल्चरल इवेंट

स्योहारा (बिजनौर), 15 अगस्त (वेबवार्ता)। हिरा पब्लिक स्कूल स्योहारा (बिजनौर) में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण स्कूल की संस्थापिका हज्जन नसीमा बेगम साहिबा ने अपने कर कमलों द्वारा किया। उसके पश्चात राष्ट्रीयगान सम्पन्न हुआ।

स्कूल के संस्थापक मरहूम हाजी अबरार अहमद ‘बाबूजी को श्रद्धांजलि देते हुए देश और हालात के लिए दुआएं की गयीं। लाकडाउन और कोरोना वायरस के चलते स्कूल के विद्यार्थी इस समारोह में भाग नहीं ले सके। स्कूल के स्टाफ और समिति के गिने चुने लोगों ने ही ध्वजारोहण में भाग लिया।

जिनमें स्कूल की अध्यापिका फ़िज़ा परवीन, स्वालेहा बेगम, और सीना परवीन, निशा परवीन तथा हाजी ज़व्वार अहमद के अलावा फरहान अहमद, जीशान का नाम प्रमुख है। रंगारंग कार्यक्रम नहीं हुए। जिससे स्कूल के विद्यार्थियों को बड़ी निराशा हुई।

बताया गया कि इस स्कूल के 25 वर्ष से अधिक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि यहां कल्चरल इवेंट न हुए हों। वरना सभी जानते हैं कि पूरे स्योहारा में इस स्कूल जैसा शानदार प्रोग्राम कहीं नहीं होता था। कुछ गिने चुने उपस्थितों के बीच हज्जन नसीमा और हाजी ज़व्वार अहमद ने दुआ कराई।

अल्लाह से बीमारी और बीमारों, देश और देशवासियों, समस्याओं और उसके जनको, के बारे में दुआ मांगी गयी कि अल्लाह हम सब के साथ, रहम फरमा कर, हमारी हर परेशानी और मुसीबत को दूर फरमा दे। आमीन। इस अवसर पर हाजी ज़व्वार अहमद ने उपस्थितों का मुंह मीठा कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *