Raghav Chaddha

दिल्‍ली जल बोर्ड के दफ्तर में बवाल, राघव चड्ढा का आरोप- BJP नेताओं ने किया जानलेवा हमला

Webvarta Desk: Raghav Chaddha DJB office Vandalized: दिल्‍ली में पानी को लेकर BJP और आम आदमी पार्टी (AAP) की लड़ाई गुरुवार को जल बोर्ड के दफ्तर तक पहुंच गई। दिल्‍ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्‍ता (Adhesh Gupta) की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ता दिल्‍ली जल बोर्ड के मुख्‍यालय पर प्रदर्शन को इकट्ठा हुए थे।

DJB चेयरमैन और राजिंदर नगर विधायक राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोगों ने उनके दफ्तर पर जानलेवा हमला किया।

उन्‍होंने (Raghav Chaddha) कुछ तस्‍वीरें और एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें क्षतिग्रस्‍त इमारत दिख रही है। उपद्रवियों ने दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय (DJB office Vandalized) में कई स्थानों पर शीशे की खिड़कियां और दरवाजे तोड़ डाले, इस दौरान कई व्यक्तियों को चोटें भी आईं। हिंसा फैला रहे इन लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड में शीशे की खिड़कियों के अलावा फर्नीचर को भी तहस-नहस करने की कोशिश की।

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा, “गुरुवार सुबह से दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में प्रदर्शन किया। दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के करीब बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दरवाजे तोड़कर जल बोर्ड के मुख्यालय पर हमला किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए।”

राघव चड्ढा ने बताया कि, “बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके ऑफिस को भी भारी क्षति पहुंचाई है। दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक इस प्रकार से सरकारी कार्यालय में घुसकर हमला करना बेहद निंदनीय है और जल बोर्ड इस मामले में आगे की सख्त कानूनी कार्रवाई करेगा।”

विधायक पर हमले से आगबबूला हुए AAP नेता

पार्टी के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी खून-खराबे पर उतर आई है। उन्‍होंने गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए ट्वीट किया, “देश की राजधानी में ये कैसी गुंडागर्दी है। पहले अरविंद केजरीवाल के घर तोड़-फोड़ फिर मनीष सिसोदिया के परिवार पर अटैक और अब राघव चड्ढा के ऑफिस पर जानलेवा हमला। अमित शाह जी चुनाव की हार अभी तक भुला नहीं पा रहे, आप लोग खून-खराबे पर उतर आए।”

वहीं डेप्‍युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘BJP वाले अब खुलेआम गुंडागर्दी करते घरों और दफ़्तरों में घुस रहे हैं और पुलिस बाक़ायदा संरक्षण में लाकर उनसे हमला करवाती है। गुंडागर्दी का दूसरा नाम बीजेपी है।’

दिल्‍ली पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

दिल्‍ली में ‘जल संकट’ को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता दिल्‍ली जल बोर्ड के मुख्‍यालय पर जमा हुए थे। प्रदेश अध्‍यक्ष आदेश गुप्‍ता उनके साथ थे। टैंकर सप्‍लाई की व्‍यवस्‍था को लेकर प्रदर्शन में लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी भी शामिल थे। गुप्‍ता समेत भाजपा कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर देश बंधु गुप्ता रोड़ थाने ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *