27.1 C
New Delhi
Monday, September 26, 2022

दिल्ली में बिश्नोई-बराड़ गैंग और पुलिस के बीच एनकाउंटर, तीन साथी गिरफ्तार

वेबवार्ता: राजधानी दिल्ली में शनिवार देर शाम हुए एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग (Lawrence Bishnoi Goldy Brar Gang) के 3 साथियों को पिस्टल के साथा गिरफ्तार किया है।

पुलिस (Delhi Police) के अनुसार तीनों आरोपियों के नाम नवीन, मनोज और करमबीर बताए गए हैं। पुलिस ने आगे बताया कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ (Lawrence Bishnoi Goldy Brar Gang) के तीनों साथियों को पहले सरेंडर करने को कहा गया लेकिन उन्होंने बात न मानकर दिल्ली पुलिस के जवानों पर ही 3 से 4 राउंड गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

सरेंडर करने की जगह पुलिस पर ही चला दी गोलियां

दिल्ली पुलिस ने गैंग के जिन तीन साथियों को गिरफ्तार किया है उनपर पहले से ही कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने इन्हें अपने कब्जे में लेने से पहले सरेंडर करने को कहा था। गैंग के तीनों साथियों ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस पर ही 3 से 4 राउंड फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी जिसके बाद तीनों आरोपियों को पिस्तौल के साथ हिरासत में ले लिया गया है।

इस मामले में वांटेड थे तीनों आरोपी

एनकाउंटर की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि तीनों ने भागने के उद्देश्य से पुलिस पर फायरिंग की थी। तीनों आरोपियों के बारे में पता चला है कि ये कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ से कई दिनों से सिग्नल एप की मदद से सीधे संपर्क में थे। तीनों के पास से 3 पिस्टल और 11 कार्टिरेज बरामद किए गए हैं।

दिल्ली पुलिस ने आगे बताया कि अपने अज्ञात स्त्रोतों के माध्यम से गोल्डी बराड़ इन तीनों को रहने के लिए घर, पैसा और हथियार उपलब्ध कराता था। वह यह सब इन्हें इसलिए उपलब्ध कराता था जिससे वह अपने टार्गेट को खत्म सके। इसके अलावा तीनों आरोपी गुरुग्राम के झारसा में शराब विक्रेता पर डकैती डालने के बाद वांटेड की लिस्ट में थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles