कांग्रेस का सिंधिया पर तंज! दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर- ‘बिकाऊ नहीं, टिकाऊ चाहिए’

New Delhi: उपचुनाव (MP By Election) को लेकर एमपी में कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) ने BJP पर तीखा प्र’हार शुरू कर दिया है। भोपाल स्थित कांग्रेस दफ्तर के बाहर पोस्टर (Congress Motu Patlu Poster) लगाए हैं।

इस पोस्टर (Congress Motu Patlu Poster) के जरिए सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के साथ बीजेपी में गए लोगों पर वॉ’र किया गया है। पोस्टर में तस्वीर सिर्फ मोटू और पतलू की नजर आ रही है। वहीं, स्लोगन लिखा है कि बिकाऊ नहीं…टिकाऊ चाहिए।

कांग्रेस उपचुनाव (MP By Election) से पहले आक्र’मक हो गई है। पोस्टरों के जरिए बीजेपी पर वा’र कर रही है। भोपाल स्थित कांग्रेस दफ्तर के बाहर पोस्टर (Congress Motu Patlu Poster) लगाए गए हैं, जिसमें लिखा है कि कांग्रेस के उम्मीदवार को वोट दें। बिकाऊ नहीं, टिकाऊ चाहिए और उसके आगे लिखा है कि माफ करें गद्दार। इस पोस्टर के नीचे निवेदक के रूप में राजेश कुमार अहिरवार का नाम लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर खूब वायरल हो रहा है।

वहीं, पोस्टर पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि यह उन 25 लोगों के लिए जिन्होंने पैसे के लिए जनता के मैनडेट को बेच दिया है। वे लोग चुनाव कांग्रेस की टिकट पर जीते थे, लेकिन वोट का सौदा कर लिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने इस पोस्टर के जरिए बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशा’ना साधा है। सिंधिया के साथ 22 कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ कर बीजेपी में चले गए थे। उसके 3 लोग और छोड़े थे। 25 कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे से प्रदेश में कमलनाथ की सरकार गिर गई थी।