कंगना की मणिकर्णिका के बहाने कांग्रेस का सिंधिया पर अ’टैक, कहा – जनता को बताएं गद्दा’र कौन

New Delhi: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) से उलझने और BMC द्वारा ऑफिस तो’ड़े जाने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एमपी में होने वाले उपचुनावों (MP assembly Bypoll) में भी एंट्री ले सकती हैं। इसके लिए कांग्रेस (Congress) ने उन्हें आमंत्रण भेजा है।

कांग्रेस (Congress) ने कंगना (Kangana Ranaut) को उनकी फिल्म मणिकर्णिका (Film Manikarnika) की याद दिलाते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म में सिंधिया को राष्ट्रद्रो’ही कहा था। उन्होंने ग्वालियर आकर लोगों को बताना चाहिए कि गद्दा’र कौन है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा है कि कंगना को ग्वालियर आकर सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की हकीकत लोगों को बतानी चाहिए।

प्रदेश में 27 सीटों पर प्रस्तावित उप चुनावों की तारीखों का एलान कभी भी चुनाव आयोग कर सकता है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर बयान, भाषण और ट्विटर के जरिए हम’ला बोल रही हैं। हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने एक बार फिर कंगना रनौत के बहाने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हम’ला बोला है।

केके मिश्रा ने ट्वीट कर और वीडियो मैसेज जारी कर लिखा कि “कंगना रनौत जी, मणिकर्णिका में झांसी की रानी के रूप में आपने ” सिंधिया को राष्ट्रद्रो’ही” बता ऐतिहासिक तथ्य को नवाजा है। हर पल रंग बदलने वाले शिवराज सिंह चौहान अब अपने बगल में बैठाकर उन्हें ‘देश भक्त’ बता रहे हैं। आप आमंत्रित हैं ग्वालियर, नारी शक्ति के सम्मान का इंतजार इस भूमि को भी है।

दरअसल, इस साल बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद से ही ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस गद्दा’री करने का आ’रोप लगा रही है। इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बचते रहे सिंधिया ने ग्वालियर-चंबस संभाग के अपने हालिया दौरे में कमलनाथ पर जनता से ग’द्दारी का आरोप लगाया। इसके जवाब में अब कांग्रेस कंगना रनौत और उनकी फिल्म मणिकर्णिका को हथि’यार बनाकर सिंधिया पर नि’शा’ना साधने की कोशिश कर रही है।

रोचक यह है कि महाराष्ट्र में शिवसेना नीत राज्य सरकार में कांग्रेस भी साझीदार है और गृह विभाग उसी के पास है। महाराष्ट्र में कांग्रेस के मंत्री कंगना के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैं, लेकिन एमपी में पार्टी उन्हें अपने पक्ष में इस्तेमार करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *