बदहाल सड़क को लेकर डिप्टी सीएम से हुई शिकायत, मिला ये आश्वासन

Musafir-khana-Road-Amethi

अमेठी, 25 जून (राम मिश्रा)। अमेठी में सड़कों का बुरा हाल है। बारिश के कारण सड़क पर गड्ढे हो गए, जिससे आवागमन में लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। आपको ऐसा ही कुछ नजारा आजकल “मुसाफिरखाना-दादरा” रोड पर देखने को मिल सकता है। यहां सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। बारिश के कारण इस सड़क की दशा और भी खराब हो गई है। गड्ढों में पानी भरने से राहगीरों को दिक्कत का सामना पड़ रहा है।

खासकर रात के समय नजर चूकने पर लोग गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं। इस सड़क की मरम्मत को लेकर कई बार स्थानीय स्तर पर शिकायत भी की गई लेकिन नतीजा सिफर रहा। थक हार कर मुसाफिरखाना विकास खण्ड के दादरा गांव निवासी एक बीजेपी कार्यकर्ता रघुवंश मिश्र ने इसकी शिकायत ट्विटर के माध्यम से उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के ट्विटर हैंडल पर दर्ज कराई है जिसके बाद शिकायतकर्ता रघुवंश मिश्र को सड़क की समस्या का जल्द समाधान होने का आश्वाशन दिया है।

दादरा से मुसाफिरखाना रोड बहुत जर्जर है जिसमे बड़े बड़े गड्ढे है तालाब के माफिक पानी भरा है, जिसको लेकर मैंने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी के यहां शिकायत की है। और जल्द समस्या के समाधान होने का आश्वासन मिला है।

-रघुवंश मिश्र, बीजेपी-कार्यकर्ता

हमारे सेक्टर संयोजक रघुवंश मिश्र द्वारा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जी के कार्यालय पर बदहाल सड़क के सम्बंध में सूचना दी गई थी जिसकी डीटेल मांगी है। इस सड़क पर प्रतिदिन हजारो लोगो का आवागमन रहता है । समस्या के समाधान होने का आश्वाशन मिला है।

-महेंद्र मिश्र बीजेपी मंडल अध्यक्ष-मुसाफिरखाना(अमेठी)