Thursday, March 4, 2021
Home > State Varta > UP: डायल 112 पर CM योगी को फिर मिली धमकी, जानें कब-कब मिली धमकी

UP: डायल 112 पर CM योगी को फिर मिली धमकी, जानें कब-कब मिली धमकी

Webvarta Desk: 2021 के शुरू होते ही उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री (CM Yogi) जहां राज्य में अपराध को लेकर सख्त हैं तो वहीं अपराधियों पर इसका कोई असर ही नहीं दिखाई दे रहा है। अब अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि डायल-112 पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी दी है।

सीएम (CM Yogi) को धमकी मामले में एक युवक को लख़नऊ पुलिस ने हिरासत में लिया है। बलिया निवासी युवक को बलिया से पुलिस ने हिरासत मे लिया है। मानसिक रूप से युवक कमजोर है। पुलिस ने पूछताछ के बाद मेडिकल इलाज के लिए भेज दिया है।

अब तक अपराधी का पता नहीं लगा पाई पुलिस

अपराधी ने 112 के कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं, पुलिस मैसेज भेजने वाले का अब तक पता नहीं नहीं लगा पाई है। यह पुलिस का हाल तब है, जब कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी मिली है।

शनिवार को भेजा था मैसेज

बता दें कि डायल-112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 08:07 बजे मोबाइल नंबर 8874028434 से मैसेज आया था। इस मैसेज में मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में लिखा था कि जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए डायल-112 पर तैनात ऑपरेशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

जांच में धमकी देने वाला दूसरे शहर का निकला

जानकारी होने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया। पुलिस की सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गई। डीसीपी साउथ रवि कुमार के अनुसार, अब तक की जांच में पता चला है कि धमकी देने वाला दूसरे शहर का है। जिस मोबाइल नंबर से मैसेज भेजा गया था, उसकी पूरी जानकारी मिल गई है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

यह पहली बार नहीं है कि यूपी के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली हो। पिछले साल ही दिसंबर, सितंबर और मई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल-112 पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *