CM योगी ने बहराइच को दी 333 करोड़ की सौगात, अब ऐसे होगा विकास

Webvarta Desk: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) आज बहराइच के दौरे पर थे। बहराइच में उन्होंन महाराणा प्रताप (Maharana Pratap Statue) की प्रतिमा का अनावरण करने के साथ ही बहराइच (Bahraich) को 333.83 करोड़ की सौगात दी। उन्होंने यहां पर विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने शनिवार को बहराइच (Bahraich) के केडीसी चौराहा पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा (Maharana Pratap Statue) का अनावरण किया। बहराइच में इसके बाद उन्होंने 333.83 करोड़ की विभिन्न परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

किसान डिग्री कॉलेज में उन्होंने (UP CM Yogi Adityanath) पीएम ग्रामीण व शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को मकान की चाबी देने के साथ ही निराश्रित महिलाओं को पेंशन की लाभ भी प्रदान किया। उन्होंने जनता को 300 करोड़ रुपये की विकास योजनाएं समॢपत कीं। उन्होंने 60 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण करने के साथ 240 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस अवसर पर सभी को होली की बधाई दी। उन्होंने कहा कि रंगों के त्यौहार होली की सभी को शुभकामनाएं। यह बेहद प्रसन्नता का क्षण है कि हमको होली से पहले बहराइच आने का मौका मिला है।

इससे पहले बहराइच में उनका स्वागत सांसद अक्षेवरलाल गोंड, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, प्रभारी मंत्री अनिल राजभर, जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ सिंह, पूर्व मंत्री अनुपमा जायसवाल, विधायक सुरेश्वर सिंह, सुभाष त्रिपाठी, माधुरी वर्मा, सरोज सोनकर के अलावा मंडलायुक्त एसवी रंगाराव तथा डीएम शंभुकुमार ने किया।