CM योगी का पुलिस को आदेश- किसानों से ‘राम राम’, अपराधियों की ‘राम नाम सत्य’

Webvarta Desk: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को मेरठ जिले में 325 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

इस मौके लोगों को संबोधित करते सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा कि हम किसान भाइयों से मिलें तो हमारा संबोधन ‘राम राम’ होना चाहिए और हमारी बहन-बेटियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले दुराचारियों और अपराधियों की ‘राम नाम सत्य है’ की यात्रा निकलनी चाहिए…।

यूपी सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा कि मैं, आप सबको इस बात के लिए आश्वस्त करता हूं कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विकास में किसी भी प्रकार की कोई कोताही नहीं आने दी जाएगी। साथ ही यहां की बहन-बेटियों की सुरक्षा के साथ भी किसी को खिलवाड़ नहीं करने देंगे।

सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा कि पश्चिमी यूपी. के किसानों, युवाओं, बहन-बेटियों, माताओं, विद्वानों और समाज के हर तबके के लोगों ने देश के विकास में अपना योगदान दिया है, उसके प्रति शासन कृतज्ञतापूर्वक अपना कार्य कर सके, केंद्र और राज्य सरकार इसी भाव के साथ कार्य कर रही है।

‘कुछ लोग किसानों के कंधे पर बंदूक रख देश की एकता को दे रहे चुनौती’

कृषि सुधार कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर चल रहे किसान आंदोलन के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि कुछ लोग किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश की एकता और अखंडता को चुनौती दे रहे हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के खिलाफ किसी षड्यंत्र को सफल नहीं होने दिया जाएगा।

सीएम ने किया 88 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया

योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में कुल 88 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने मेरठ के परतापुर और मलियाना द्वितीय बिजली घरों का लोकार्पण भी किया। किठौर के शाहजहांपुर बिजलीघर का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री के हाथों हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के नवनिर्मित केंद्रीय पुस्तकालय के भवन का भी उद्घाटन किया।