हाथ में बल्ला थाम CM शिवराज ने की तूफानी बल्लेबाजी, बोले- ये नया भारत है.. अब फ्रंट फुट पर खेलेंगे

Webvarta Desk: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chauhan) अपने अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अपनी चौथी पारी में वह बिलकुल बदले हुए नजर आ रहे हैं।

शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chauhan) की माता-पिता की याद में बेटे कार्तिकेय चौहान (Kartikay Singh Chauhan) ने सीहोर के नसरुल्लागंज में ‘प्रेम-सुंदर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट’ (Prem Sunder Cricket Tournament) का आयोजन किया था। समापन समारोह के मौके पर रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बैटिंग भी की है।

समापन समारोह (Prem Sunder Cricket Tournament) के मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chauhan) बल्ला थामकर मैदान में उतर गए। इस दौरान उन्होंने कुछ अच्छे शॉट भी लगाए हैं। वहीं, शिवराज की बल्लेबाजी देखने के लिए उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान भी मैदान में मौजूद थीं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सीएम जब शॉट लगा रहे थे कि पत्नी बॉल देख रही थी। सीएम बल्लेबाजी करते हुए तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि फ्रंट फुट पर खेलेंगे अब तो…. नया भारत है ये।

सीएम के इस ट्वीट कई मायने निकाले जा रहे हैं। क्या उन्होंने इसके जरिए कुछ सियासी संदेश देने की कोशिश की है। शिवराज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। साथ ही लोग सवाल भी कर रहे हैं कि यह संदेश किसके लिए है। बीते दिनों शिवराज सिंह चौहान वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी साधना सिंह चौहान के साथ घूमते नजर आए थे।

उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन के अवसर पर कहा कि बुधनी विधानसभा क्षेत्र में गरीबों को रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य समेत सभी बुनियादी सुविधाएं बेहतर ढंग से मिलें, साथ ही स्वसहायता समूह, स्ट्रीट वेंडर्स समेत प्रत्येक वर्ग के नागरिक आगे बढ़ें, इसके लिए और बेहतर प्रयास किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी हुई है कि इस क्रिकेट टूर्नामेंट के साथ ही यहां रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें 1109 नौजवानों को रोजगार मिला है। दिव्यांगों को उपकरण भेंट किए गए और स्ट्रीट वेंडर्स का पंजीयन भी हुआ है।

सीएम ने कहा कि जो टीम जीती है, उसके सभी खिलाड़ियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। जो टीम हार गए, उसके खिलाड़ी निराश न हों, अगले टूर्नामेंट में नए जोश के साथ खेलें, सफलता आपके भी कदम चूमेगी। टूर्नामेंट से जुड़े सभी लोगों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

मुख्यमंत्री के बयान के अर्थ निकाले जा रहे हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा बुधनी में प्रेम सुंदर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन उनके चिरंजीव एवं भाजपा के युवा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने किया था। टूर्नामेंट का शुभारंभ मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया था। भारतीय जनता पार्टी में इन दिनों गुटबाजी काफी हावी हो गई है। ऐसी स्थिति में जबकि नगरिया निकाय चुनाव में टिकट वितरण होना है ‘फ़्रंट फूट पर खेलेंगे अब तो’ शब्दों के मायने निकाले जा रहे हैं।