China has done daggers on its back: Kalyan

चीन ने पीठ पर खंजर घोंपने का काम किया है : हरविंद्र कल्याण

घरौंडा, 19 जून (प्रवीण कौशिक)। विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि चीन ने पीठ पर खंजर घोंपने का काम किया है। सीमा पर जिस तरह से चीन ने निहत्थे भारतीय सैनिकों पर हमला किया है, वो कायरता है और मानवता के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि देश की जनता को घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व देश पूरी तरह से सुरक्षित है।

शुक्रवार को गलवां घाटी में शहीद हुए अफसरों व जवानों को कल्याण फार्म हाउस पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की औऱ दो मिन्ट का मौन रखा।जिसमें विधायक हरविंद्र कल्याण ने चीन को धोखेबाज देश बताते हुए कहा कि भारत व चीन के बीच हुई लड़ाई में चीन की सेना ने क्रूरता के साथ भारतीय सेना पर हमला किया है,जिसमें भारतीय सेना के कर्नल संतोष कुमार व 20 जवान शहीद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि चीन अपनी हद में रहे। भारत अपनी अखंडता और संप्रभुता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके लिए भारत हालात के मुताबिक हर तरह की कार्यवाही के लिए तैयार है।

विधायक कल्याण ने कहा कि भारत शांति चाहता, लेकिन चीन ने भारत को उकसाने का काम किया है।भारत चीन को मुंहतोड़ जबाब देने में हर तरह से सक्षम है।उन्होंने कहा कि देश की सेवा में शहीदों का बलिदान कभी भुलाया नहीं जा सकता।सभा में मंडल अध्यक्ष जोगिन्द्र राणा, नरेश कुमार, सुभाष कश्यप, रमेश बैरागी, पूर्व मण्डल अध्यक्ष गुलाब कश्यप, वीरेंद्र ढाकला, धीरज खरकाली, तरसेम राणा, सतबीर गोस्वामी, मंगल कश्यप भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *