14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

सेक्टर-6 सोसाइटी को आर्थिक समृद्धि दी बीएसपी कर्मियों ने : मिश्र

भिलाई, (वेब वार्ता)। भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत कर्मियों की सबसे पुरानी सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-आॅपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 में माह नवंबर में सेवानिवृत्त हुए कर्मियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान सोसायटी के संचालक मंडल ने अपने इन वरिष्ठ सदस्यों के योगदान का स्मरण करते हुए माल्यार्पण से सभी का अभिनंदन किया तथा उनकी जमा राशि का भुगतान चेक के माध्यम से किया। वहीं इन रिटायर कर्मियों ने अपना सेवाकाल याद किया तथा सोसाइटी से अपने संबंधों का विशेष रूप से उल्लेख किया।

अध्यक्ष बृज बिहारी मिश्र व सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिटायर हुए कर्मियों का सम्मान किया और उन्हें सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी। स्वागत भाषण में उन्होंने कहा कि भिलाई इस्पात संयंत्र की सेवा से जुड?े के साथ ही हमारे यह सभी साथी अपनी सोसाइटी के सदस्य हो गए थे और करीब 35 से 38 साल की सेवा के दौरान इन्होंने न सिर्फ भिलाई इस्पात संयंत्र को नई ऊंचाइयां देने में अपना योगदान दिया बल्कि हमारी सोसाइटी को भी लगातार समृद्ध किया। इन रिटायर सदस्यों में अशोक कुमार वर्मा, पंचम सिंह, शत्रुघन लाल, खेदूराम, प्रभुदास बघेल, अशोक कुमार, डीके सिन्हा, एचके गायकवाड, संतोष कुमार साहू, धन सिंह साहू, अनिल कुमार पटेल, राजेंद्र कुमार, प्रकाश रे, महेश सिंह, एस. रामबाबू, प्रकाश कुमार देवांगन, अरुण बसंत राव फुले और देवराम ने सम्मान के लिए आभार जताया।

रिटायर कर्मियों ने अपना सेवाकाल याद करते हुए कहा कि भिलाई स्टील प्लांट के साथ-साथ कोआपरेटिव सोसाइटी सेक्टर-6 ने भी हमारे जीवन स्तर को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिया। इस अवसर पर संस्था के उपाध्यक्ष अमिताव वर्मा सहित संचालक मंडल के सदस्य हरिराम यादव,धनंजय चतुवेर्दी, जे.के.गहिने,के.पी.चंद्राकर,श्रीमती नीरजा शर्मा,वी.के.वासनिक पवन साहू और सुनील शर्मा ने भी अपने विचार रखे और रिटायर हुए कर्मियों को शुभकामनाएं दी। संचालन  प्रबंधक  एम.मुरलीधर एवं आभार  उपाध्यक्ष श्रीमती इंदरजीत कौर ने व्यक्त किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles