21.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

भिलाई: बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं को पीटा, बचाने गई पुलिस पर भी आक्रशितों का फूटा गुस्सा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में साधुओं की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में 3 साधुओं को जमकर पीट दिया। जब पुलिस की टीम साधुओं को बचाने पहुंची तो भीड़ ने उन पर भी हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिसवाले की शर्ट खींचकर हटाने की कोशिश की। इस दौरान काफी विवाद की स्थिति बन गई थी। साधुओं को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पिटाई से साधुओं को चोटें आई है। साधु भेषधारियों की शिकायत पर भिलाई-तीन पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दरअसल, कुछ दिन पहले दुर्ग जिले के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में एक बच्चा गिरोह हत्थे चढ़ा था। इसके बाद से पैरेंट्स को अपने बच्चों को लेकर चिंता सताने लगी है। दुर्ग जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र के चरोदा बस्ती में दशहरा पर्व के दौरान बच्चा चोरी के शक में भिक्षा मांगने वाले 3 साधुओं को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। साधुओं पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया है। साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ ने कैसे 3 साधुओं को घेर रखा है और उनको लात-घूंसे और हाथों से जमकर पिटाई कर रहे हैं।

साधुओं को बचाने गई पुलिस से भी विवाद
साधुओं की पिटाई की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कर्मी चरोदा बस्ती की ओर पहुंचे। पुलिसकर्मी ने मारपीट से साधुओं को बचाने बीच-बचाव किया तो लोग आक्रोशि हो गए। बस्ती के लोग पुलिस से ही विवाद करने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी साधुओं को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन भीड़ ने पुलिस को भी नहीं बख्शा और भीड़ उन्हें पीछे से खींचने लगी। इस पिटाई से साधु घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

कहीं कोई संदिग्ध दिखे तो पुलिस को सूचना दें
एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा है कि भिलाई-तीन में भिक्षा मांग रहे साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। बच्चा चोरी के शक में यह घटना घटी है। भिक्षा मांगने वालों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। साधुओं की पिटाई करने वालों पर अपराध दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी ने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न दें। अगर कहीं कोई संदिग्ध दिखे तो तत्काल पुलिस को खबर करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles