रायपुर में स्कूली छात्र की पिटाई, पांच लोगों ने रोककर बेल्ट, लात और घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

हाइलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्कूली छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल
  • वायरल वीडियो में पांच लोग छात्र की कर रहे पिटाई
  • सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो है वायरल
  • पुलिस ने अभी तक मामले में नहीं की है कोई कार्रवाई

रायपुर
छत्तीसगढ़ की राजधानी में खुलेआम गुंडई करने का वायरल वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्कूल ड्रेस पहने लड़के को रास्ते में रोककर बेल्ट से पीटा जा रहा है। वहीं, कुछ लड़के उसे लात घूंसों से पीट रहे हैं। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है। बताया जा रहा है कि वीडियो गंज थाना इलाके की है। वीडियो में आरोपियों के चेहरे साफ दिख रहे हैं। मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

रायपुर में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं और राह चलते लोगों की पिटाई कर रहे हैं। कुछ इसी तरह का एक मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पिटाई करने वाले लोगों का छात्र से कुछ पुराना विवाद है। वीडियो में पांच लोग पिटाई करते हुए दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि पांच आरोपी पहले जेल की हवा खा चुके हैं।

navbharat timesIndore News: नकली पिस्टल लेकर असली सलमान खान बनने चला था, पुलिस ने उतारा दबंगई का भूत
वहीं, छात्र की तरफ से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल स्कूली छात्र की पिटाई का कारण अज्ञात माना जा रहा है। मगर वीडियो सामने आने के बाद रायपुर पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं कि कैसे शहर में बेखौफ अपराधी लोगों की पिटाई कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी सरेआम एक लड़की से छेड़खानी करते हुए दो लोगों का वीडियो वायरल हुआ था। खबर सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई की थी।