13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

ईडी की प्रेस नोट को फर्जी बताने वाली कांग्रेस पार्टी ने अज्ञानता की मिसाल कायम की – गुप्ता

रायपुर
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा है कि कांग्रेस के नेता छत्तीसगढ़ में ईडी के छापे के बाद उसके द्वारा जारी तथ्यों को फर्जी करार दे रहे हैं तो क्या अब ईडी द्वारा प्रेस नोट वेब साइट पर अपलोड होने के बाद,जनता को भ्रमित करने की राजनीति  करने वाले माफी माँगने और संन्यास लेने तैयार हैं? ईडी ने भ्रष्टाचारियों को गिरफ्तार किया है। छापे में करोड़ों का माल मिला है और अदालत ने आगे की पड़ताल के लिए आरोपियों की रिमांड दी है।  देश की मीडिया एजेंसियों ने पहले ही जब्त किए गए नोटों की तस्वीर शेयर कर दी थी इसे अनदेखा करते हुए कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचारियों के बचाव में आगे आकर ईडी के प्रेस नोट को ही फर्जी बता दिया और पूरे देश में इनकी खिल्ली उड़ रही है।

गुप्ता ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नेता व्यर्थ की तथ्यहीन बयानबाजी कर भ्रष्टाचार के हिस्से का नमक अदा कर रहे हैं। सरकार बेपरदा हो चुकी है और ये उसे चुनरी उढा रहे हैं। कांग्रेस का प्रचार तंत्र ईडी की जांच के खुलासे को लेकर जिस प्रकार की बेहूदा बयानबाजी कर रहा है, उससे जाहिर है कि ये दिमागी दिवालियापन की हद पार कर चुके हैं। ईडी ने जो बयान दिया, वह तमाम मीडिया संस्थानों ने प्रकाशित व प्रसारित किया है और कांग्रेस के भ्रष्टाचार पोषक ईडी के विरुद्ध प्रचार कर रहे हैं। इन्हें अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री से जवाब मांगना चाहिए,न कि मिथ्या आरोप मढ?ा चाहिए। कांग्रेस यह समझ ले कि भूपेश बघेल कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोंक चुके हैं।

उन्होंने कहा कांग्रेस कहती है कि जो आरोप भाजपा ने लगाए उसकी पुष्टि ईडी ने की भाजपा ही नहीं, प्रदेश के गांव-गांव गली-गली में कांग्रेस द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की जानकारी है कहां-कहां अवैध वसूली की जा रही है यह जनता को भी सब कुछ पता है,कही अधिकारी  मुहँ न खोल दे इस डर से कांग्रेस भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगी हैैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles