Metropolitan Congress Committee Minority Department

कांग्रेस नेताओं पर झूठे मुकदमे लगाकर जनता की आवाज को दबाना चाहती भाजपा : मुहम्मद अहमद

-महानगर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की समीक्षा बैठक का आयोजन

नोएडा, 30 जून (वेबवार्ता)। सेक्टर-10 स्थिति महानगर कार्यालय पर मंगलवार को महानगर कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश समन्वयक एवं प्रभारी गौतमबुद्ध नगर मुहम्मद अहमद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार और जनहित से जुड़ी हर समस्या के समाधान को लेकर कांग्रेस पार्टी सदन से लेकर सड़क तक संघर्ष कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ता पर झूठे मुकदमे लगाकर जनता की आवाज को दबाना चाहती है। जिसका जीता जागता उदाहरण उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जिन्हें भाजपा की योगी सरकार ने 29 दिन जेल में रखा। मौजूदा सरकार जनता की परेशानी ओर समस्या का निदान करने के बजाय उनकी आवाज को दबा रही है।

Metropolitan Congress Committee Minority Department

वहीं जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की जनता गम्भीर संकटों का सामना कर रही है हर तरफ बेबसी और लाचारी फैली हुई है। ये योगी सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। कांग्रेस पार्टी एक विचार धारा है। इस मौके पर युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने बताया कि आज लड़ाई सियासी पार्टियों की नहीं विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ प्रेम व सदभाव है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा की विचारधारा है जो सिर्फ़ नफरत, जाति, धर्म की राजनीति कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने कभी भी पक्ष व विपक्ष में रह कर नफरत की राजनीति नहीं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने कहा कि उतर प्रदेश भाजपा की सरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आवाज को दबाना चाहती है। कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता गरीब, मजदूर, किसान और नौजवानों की आवाज को उठता रहेगा। हम डरने वाले नहीं पीछे हटने वाले नहीं है प्रियंका गाँधी के सिपाही है। बैठक में चीन सीमा लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद 20 भारतीय सेना के सपूतों के लिये 2 मिनट का मौन रख कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

बैठक में प्रभारी मुहम्मद अहमद, जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी, शहर अध्यक्ष शहाबुदीन, जिला अल्पसंख्यक के चेयरमैन के लिये आवेदन देने वाले शेफअली खान, नोएडा के अल्पसंख्यक चेयरमैन के लिये आवेदन करने वाले गुड्डू, जिला अध्यक्ष युवक कांग्रेस पुरुषोत्तम नागर, सतेन्र्द शर्मा पीसीसी, पूर्व सचिव दया शंकर पांडेय, प्रवेज, सरवन, मोहम्मद इमरान, नदीम, अंजार, वरिष्ठ नेता अल्पसंख्यक इमरान सुबैर, कलाम, असरफ, आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *