ममता के भतीजे को लेकर BJP-TMC में जंग, दीदी बोलीं- अपने बेटे को राजनीति में उतारें अमित शाह

Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Elections 2021) में अब बीजेपी और टीएमसी (BJP vs TMC) के बीच ‘भतीजे’ को लेकर लड़ाई छिड़ गई है।

गुरुवार को बंगाल आए गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) लगातार अपनी सभाओं में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) पर हमलावर रहे। अमित शाह जहां दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप में रोड शो निकाल रहे थे, ठीक उसी समय यहां के पैलान इलाके में ममता बनर्जी एक रैली को संबोधित कर रही थीं।

रैली में उपस्थित जनता से मुखातिब ममता (Mamata Banerjee) ने कहा- ‘मैंने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी से कहा कि वह जनता के लिए काम करे और राज्‍यसभा जाए पर उसने कहा कि वह लोगों की तरफ से चुने जाने के बाद लोकसभा जाना चाहता है। मैं अमित शाह को चैलेंज देती हूं कि वह अपने बेटे को राजनीति में लेकर आएं।’

ममता (Mamata Banerjee) ने कहा कि केंद्र सरकार (Modi Govt) के एक मंत्री गंगासागर जाकर बुआ-भतीजे की बात कर रहे हैं। इससे पहले अभिषेक बनर्जी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा था कि ममता सरकार में विकास से कोई मतलब नहीं है। एक ही लक्ष्य है- भतीजा बढ़ाओ।

बांग्‍लादेशी शरणार्थी के घर शाह ने खाया खाना

गौरतलब है कि 294 विधानसभा (West Bengal Elections 2021) सीटों पर आगामी अप्रैल मई तक चुनाव होने हैं। बीजेपी, टीएमसी समेत अन्‍य दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं। शुक्रवार को अमित शाह ने कई रैलियों को संबोधित करने के साथ रोड शो भी निकाला। उन्‍होंने एक बांग्‍लादेशी शरणार्थी परिवार के घर पर भोजन करके नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बड़ा संदेश भी देने का प्रयास दिया।